MP: इस युवक ने शादी के कार्ड में छपवाया कुछ ऐसा, हर कोई कह रहा है- भई वाह
Advertisement

MP: इस युवक ने शादी के कार्ड में छपवाया कुछ ऐसा, हर कोई कह रहा है- भई वाह

बैतूल के शंकर वार्ड में रहने वाले मुन्ना लाल साहू के बेटे प्रकाश चंद्र साहू की आगामी 7 मार्च को शादी है.

MP: इस युवक ने शादी के कार्ड में छपवाया कुछ ऐसा, हर कोई कह रहा है- भई वाह

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: सीएए और एनआरसी के विरोध और समर्थन में इस समय हजारों लोग अपने-अपने तरीके से इसका समर्थन और विरोध जता रहे है. जहां विरोधियों के अपने तरीके हैं तो, समर्थन करने वाले भी इसके लिए नई तरकीबों का इस्तेमाल कर रहे हैं. सीएए के समर्थन की ऐसी ही चौंकाने वाली तस्वीर मध्यप्रदेश के बैतूल से आई है. जहां एक परिवार ने अपने बेटे की शादी के कार्ड में सीएए और एनआरसी के समर्थन संदेश ही छपवा दिया है. 

fallback

बैतूल के शंकर वार्ड में रहने वाले मुन्ना लाल साहू के बेटे प्रकाश चंद्र साहू की आगामी 7 मार्च को शादी है. बैतूल के ही नजदीक गांव भडूस के संतोष साहू की बेटी काजल के साथ उनका एक सूत्र में बांधा जाना तय किया गया है. ऐसे में साहू परिवार शादी की तैयारी में जुटा हुआ है. शादी के कार्ड छप गए हैं, जिन्हें नाते रिश्तेदारों और दोस्त, संबंधियों में बांटने का काम किया जा रहा है. ऐसे में साहू परिवार का यह शादी का कार्ड जिसके हाथ में भी पहुंच रहा है वो इसमें छपे संदेश को देखकर उसे अनूठा बता रहा है. अनोखा इसलिए कि इसमें शादी के कार्यक्रम के साथ देशभक्ति भी झलक रही है.

दरअसल, नागरिकता संसोधन कानून और एनआरसी के विरोध के बीच प्रकाश ने इस कानून को समर्थन देने का अनूठा तरीका निकाला है. उन्होंने अपनी शादी के कार्ड में WE SUPPORT NRC & CAA के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और स्वच्छता के प्रतीक गांधी जी के चश्मे को प्रकाशित किया है. प्रकाश के इस समर्थन को लेकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. प्रकाश का कहना है कि सीएए और एनआरसी देशहित में है. इसको लेकर जो लोग विरोध कर रहे हैं, वो गलत है.

fallback

प्रकाश का कहना है कि सीएए और एनआरसी के समर्थन में हमने अपनी शादी के कार्ड में संदेश दिया है और लोगों से अपील है कि वे भी समर्थन करें. वहीं, प्रकाश के परिजन और मित्रों का भी मानना है कि इस कानून का सभी को समर्थन करना चाहिए.

Trending news