ग्वालियरः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior) में दूध की आड़ में कारोबारी के काले कारनामों के बारे में जानकारी मिली. मुखबिर की सूचना पर ग्वालियर पुलिस ने दबिश दी, जहां पता चला कि दूध डेयरी के काम की आड़ में शहर के लोगों को अंग्रेजी शराब की होम डिलीवरी की जा रही थी. आबकारी विभाग के उड़नदस्ते ने आर्मी एरिया से ऐसे ही शख्स के घर से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जब्त की और उसे गिरफ्तार किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंबे समय से मिल रही थी जानकारी
ग्वालियर आबकारी विभाग को पिछले कुछ समय से जानकारी मिल रही थी कि मुरार थाना अंतर्गत आर्मी एरिया में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की होम डिलीवरी की जा रही थी. गुरुवार को एक बार फिर आबकारी विभाग के उड़नदस्ते ने सूचना पर बाज टॉकीज के पास आर्मी एरिया में रहने वाले अजीत यादव के घर पर दबिश देकर बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की. 


यह भी पढ़ेंः- International Friendship Day 2021: जानिए कब मनाया जाएगा फ्रेंडशिप डे, इतिहास और महत्त्व


जब्त हुई ब्रांडेड शराब
आबकारी विभाग ग्वालियर के दबिश प्रभारी मनीष द्विवेदी ने बताया कि आरोपी अजीत के घर से टीम को एक अंग्रेजी शराब बॉम्बे व्हिस्की के तीन कार्टन, दो कार्टन एमडी व्हिस्की के व एक कार्टन बरमुडा रम के जब्त किए. शराब प्रेमियों की डिमांड पर इन शराबों की होम डिलीवरी की जाती थी. इस दौरान बरमुडा रम की सप्लाई सेना से जुडे लोगों के लिए होती थी, वहीं MD व्हिस्की हरियाणा में तैयार होती थी. 


आरोपी दूध डेयरी की आड़ में शराब की होम डिलीवरी करता था, लेकिन इस बारे में जानकारी नहीं मिली है कि आरोपी शराब कहां से लेकर आता था. आरोपी से पूछताछ जारी है.


यह भी पढ़ेंः- MP में अर्धनग्न होकर विरोध! 70 हजार पंचायत कर्मी कर रहे प्रदर्शन, मंत्री के घर दर्ज कराई शिकायत


WATCH LIVE TV