इंदौर: इंदौर में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. दो सालों ने अपने जीजा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. सालों ने पहले अपने जीजा को घर बुलाया, आदर-सत्कार किया. फिर मोती तबेला चौराहा तक जीजा को साथ लेकर आए. यहां दोनों सालों ने बीच सड़क अचानक जीजा पर हमला कर दिया और चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों की पहचान अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार के रूप में हुई है. दोनों फिलहाल फरार हैं, पुलिस उनकी तफ्तीश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महंगाई के साथ हुआ मार्च का आगाज, LPG के दाम बढ़े, आज से लागू हो गए ये नए नियम


घटना रविवार शाम देर शाम की है. सीएसपी जूनी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि मृतक की पहचान समीर खान के रूप में हुई है. समीर ने 2 महीने पहले ही आरोपियों की बहन से लव मैरिज की थी. वह देवास का रहने वाला था. दोनों सालों ने मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने अपने जीजा के पेट और छाती में 13 से अधिक बार चाकुओं से वार किया, जिस कारण उसकी मृत्यु हुई.


MP में एक मार्च से लगेगी बुजुर्गों को कोरोना वैक्सीन, निजी सेंटर पर देनी होगी इतनी फीस


सीएसपी ने बताया कि देवास के मिर्जाबाग कॉलोनी में रहने वाला समीर अपने सालों की दुकान पर काम करता था. इसी दौरान उसको आरोपियों की बहन से प्रेम हो गया. समीर उसे भगा ले गया. दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर अहमदाबाद में निकाह कर लिया. समीर के ससुर  नईम की तबीयत खराब थी. वह अपनी पत्नी के साथ रविवार को ससुर से मिलने मोती तबेला आया था. 


मोटापे से हैं परेशान? बस अपने सोने के तरीके में करें ये बदलाव, कंट्रोल हो जाएगा वजन


समीर ने ससुराल में चाय पी और ससुर नईम का हालचाल जाना. थोड़ी देर बाद बड़ा साला बकार उसको चिकन की दुकान तक लेकर गया. यहां बकार का छोटा भाई अयाज पहले से मौजूद था. इससे पहले कि समीर कुछ समझ पाता दोनों सालों ने चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया. आरोपियों ने 13 से अधिक बार समीर के पेट और सीने में चाकू मारा. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने समीर को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.


WATCH LIVE TV