कोरोना के चलते नगरीय निकायों की मतदाता-सूची पर दावे आपत्ति का बढ़ा समय
Advertisement

कोरोना के चलते नगरीय निकायों की मतदाता-सूची पर दावे आपत्ति का बढ़ा समय

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. नगरीय निकायों और पंचायतों की मतदाता-सूची पर दावे आपत्ति करने का समय बढ़ा दिया गया है. अब 25 जुलाई तक आपत्ति कर सकेंगे.

फाइल फोटो

भोपाल : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. नगरीय निकायों और पंचायतों की मतदाता-सूची पर दावे आपत्ति करने का समय बढ़ा दिया गया है. अब 25 जुलाई तक आपत्ति कर सकेंगे. पहले केवल ये तारीख एक जुलाई से 9 जुलाई तक थी.

सचिव मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग डीव्ही सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि कोविड-19 संक्रमण के निरंतर बढ़ रहे प्रकरणों के कारण केन्द्रों तक लोगों के पहुंचने में असुविधा से दावे-आपत्तियां कम प्राप्त हो रही हैं. इसीलिए आयोग ने तारीख बढ़ाई है.

ये भी पढ़ें: CG: अपोलो अस्पताल में युवती की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी संशोधित कार्यक्रम के अनुसार मतदाता-सूची पर दावे-आपत्ति प्राप्त करने की अवधि एक जुलाई से 25 जुलाई तक है. दावे-आपत्तियों के निराकरण की अंतिम तिथि 5 अगस्त, 2020 है. फोटोयुक्त अंतिम मतदाता-सूची का विहित स्थानों पर सार्वजनिक प्रकाशन 2 सितम्बर को होगा.

watch live tv:

 

Trending news