इंदौर में पिछले 24 घंटे में COVID-19 से 7 की मौत, शहर में मरीजों का आंकड़ा 249 पहुंचा
X

इंदौर में पिछले 24 घंटे में COVID-19 से 7 की मौत, शहर में मरीजों का आंकड़ा 249 पहुंचा

इंदौर में शनिवार तड़के 3 और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई. इससे पहले शुक्रवार को 1 डॉक्टर समेत 4 लाेगों ने दम तोड़ा था. इस तरह पिछले 24 घंटे में इंदौर में कोरोना वायरस से 7 की मौत हो चुकी है.

इंदौर में पिछले 24 घंटे में COVID-19 से 7 की मौत, शहर में मरीजों का आंकड़ा 249 पहुंचा

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के दो प्रमुख केंद्र राजधानी भोपाल और आर्थिक राजधानी इंदौर बनकर उभरे हैं. इंदौंर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 249 पहुंच गई है. वहीं भोपाल में कोरोना के 119 केस रिपोर्ट हुए हैं. मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 483 पहुंच गया है. इसमें से 15 लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं जबकि 40 लोगों ने इस वायरस के चलते अपनी जान गंवाई है.

इंदौर में शनिवार तड़के 3 और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई. इससे पहले शुक्रवार को 1 डॉक्टर समेत 4 लाेगों ने दम तोड़ा था. इस तरह पिछले 24 घंटे में इंदौर में कोरोना वायरस से 7 की मौत हो चुकी है. इंदौर में कोरोना से अब तक 30 लोगों की मृत्यु हुई है.

चार नौजवानों का अनोखा काम, कबाड़ से सेनेटाइजिंग मशीन बना कर जेल को दिया कोरोना से सुरक्षा कवच 

महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज प्रशासन के मुताबिक, शनिवार तड़के जिन 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई उनमें गोमतीनगर निवासी 52 साल के पुरुष, ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी 66 साल के बुजुर्ग और जवाहर मार्ग निवासी 75 साल की वृद्ध महिला शामिल हैं.

इससे पहले शुक्रवार को ब्रह्मबाग कॉलोनी निवासी 62 वर्षीय डॉक्टर, पिंजरा बाखल क्षेत्र की रहने वाली 65 वर्षीय महिला, जूना रिसाला निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग और सत्यदेव नगर निवासी 52 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना वायरस के चलते मौत हुई थी. शुक्रवार शाम इंदौर में कोरोना के 14 नए मामले सामने आने के बाद शहर में इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 249 हो गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news