सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ाः Chhindwara Rape Accused Delivery: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara) में नाबालिग रेप पीड़िता की पुलिस थाने में डिलीवरी करवाई गई. नाबालिग रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी, लेकिन उसी दौरान उसे तकलीफ महसूस होने लगी. पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल ले जाने के प्रयास किए, लेकिन वक्त को देखते हुए थाने के अंदर ही डिलीवरी करवाई गई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिकायत के दौरान हुई पीड़ा
मामला कुडीपुरा थाना क्षेत्र से सामने आया. जहां नाबालिग अपने साथ हुए बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने पहु्ंची. वह अपनी व्यथा बता ही रही थी कि उसी दौरान उसे प्रसव पीड़ा होने लगी. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, ज्यादा दर्द होने और वक्त की कमी को देखते हुए महिला स्टाफ ने थाने के अंदर ही उसकी डिलीवरी करवाई. 


यह भी पढ़ेंः- वन स्टाप सेंटर की लड़कियों की पिटाई का वीडियो वायरल, संचालक की करतूत CCTV में कैद


सुरक्षित है नवजात
नवजात बच्चा पूरी तरह सुरक्षित बताया गया है, पूरे मामले के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पीड़िता ने बताया थैा कि उसी के गांव में रहने वाले आकाश ने उसे शादी का झांसा देकर फंसाया. उसे बातों में लेकर युवक उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. पिछले 9 महीने से शादी का झांसा देकर युवक बात को टालता रहा, लेकिन तीन दिन पहले वह शादी से मुकर गया. इस बात की शिकायत लेकर पीड़िता थाने आ गई. 


थाना इंचार्ज ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उस पर दुष्कर्म और पॉक्सो (PoCSO) एक्ट के तहत कार्रवाई होगी.


यह भी पढ़ेंः- हक के लिए OBC महासंघ का प्रदर्शन, सीएम हाउस का घेराव करने निकले, पुलिस के साथ हुई झड़प


WATCH LIVE TV