रीवा के वन स्टाप सेंटर में लड़कियों को पीटती थी संचालिका, डरकर 2 लड़कियां भाग गईं
Advertisement

रीवा के वन स्टाप सेंटर में लड़कियों को पीटती थी संचालिका, डरकर 2 लड़कियां भाग गईं

रीवा के वन स्टाप सेंटर में किशोरियों के साथ मारपीट करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर ने टीम गठित कर जांच के आदेश दिए हैं. प्रशासक को पद से हटाने की तैयारियां की जा रही हैं.

रीवा वन स्टॉप सेंटर, संचालिका मनोज शुक्ला (Inset)

संजय लोहानी/रीवा: रीवा के वन स्टाप सेंटर में किशोरियों के साथ मारपीट करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर ने टीम गठित कर जांच के आदेश दिए हैं. प्रशासक को पद से हटाने की तैयारियां की जा रही हैं. इनके खिलाफ पहले भी कई शिकायतें थी उनकी भी जांच की जा रही है.

महिला बाल विकास द्वारा संचालित वनस्टाप सेंटर चिरहुला कॉलोनी से लगातार किशोरियों के गायब होने का सिलसिला जारी है. एक माह में 2 किशोरियों के लापता होने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि किशोरियों को प्रताड़ित करने का एक वीडियो सामने आ गया है. प्रशासक मनोज शुक्ला की करतूत उजागर हो गई है. वीडियो में प्रशासक किशोरियों को प्रताड़ित करती हुई नजर आ रही हैं. किशोरियों के बाल पकड़ कर खींचती दिख रही हैं. इससे पहले वनस्टॉप सेंटर से नाबालिग लड़कियों के गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. 

मेडिकल स्टोर का भांडा फूटाः बगैर डॉक्टर परमिशन के 5 रुपए का इंजेक्शन नशेड़ियों को बेचते थे 150 में

बीते एक माह के अंदर 2 किशोरियां लापता हुई हैं. जिनकी उम्र 16-17 वर्ष की है. वायरल वीडियो में प्रशासक किशोरियों को प्रताड़ित करती नजर आई है. संभागायुक्त ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए है. इसके साथ ही 2 वेतन वृद्धियां रोक दी गई हैं. वनस्टाप सेंटर से पहली लड़की 29 जून को गायब हुई थी जबकि 25 जुलाई की रात दूसरी लड़की गायब हो गयी. यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं, स्वयं का भवन है महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती भी की गई है. इतना ही नहीं इसी भवन में बाल कल्याण समिति का कार्यालय भी है. 

ऐसा क्या हुआ कि घर में चल गए लाठी-डंडे, आधी रात को घंटों तक मचा बवाल, कई गंभीर

हालांकि लड़कियों के गायब होने के मामले में वनस्टॉप की भूमिका संदिग्ध है. एक लड़की के गायब होने के बाद भी प्रशासक सचेत नहीं हुई और दूसरी लड़की गायब हो गई. अब प्रशासक खुद किशोरियों को प्रताड़ित करती CCTV में कैद हो गई है. इससे जाहिर है कि प्रताड़ना से तंग आकर ही किशोरियां वनस्टॉप सेंटर से गायब हुई हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news