Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2362485
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: अगस्त माह के पहले दिन इन्हें होगा धन लाभ, 4 राशि के लोग रहेंगे परेशान, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 August 2024: आज की तारीख 1 अगस्त 2024 और गुरुवार का दिन है. आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. इस तिथि पर इस तिथि पर चंद्रमा मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. साथी के साथ रोमांटिक समय गुजरेगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. आपको अपने पार्टनर से सरप्राइज भी मिल सकता है.  

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. आज आपको कोई बहुत करीबी प्रेम प्रस्ताव दे सकता है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा.पार्टनर से अनबन हो सकती है. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि राशि के नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. खुद पर ध्यान दें. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है. आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी. आप शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वालों को आज सावधान रहना होगा.अपनी वाणी पर संयम रखें.  नौकरीपेशा लोगों की बॉस से अनबन हो सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेंगे. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज धन लाभ होगा. आप उत्साह से भरे रहेंगे और किसी भी काम को करने के लिए आगे रहेंगे. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. दिन अच्छा बीतेगा. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु  राशि के जातकों की आज किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. छोटी-छोटी बातों को दिल से लगाना बंद करें. दोस्तों से कहासुनी हो सकती है. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. 

 

मकर

10/12
मकर

मकर वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि  के लोग आज आज अपने आसपास के लोगों से थोड़ा संभलकर रहें. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है. कारोबारियों को थोड़ा घाटा हो सकता है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों कि लिए दिन मिलाजुला रहेगा. पुराने मित्र से मुलाकात होगी. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है घर-परिवार में अनबन हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. प्रेम संबंध मधुर होंगे.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.