Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2114278
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: मेष, कर्क समेत इन राशिवालों को आज मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन

Today Horoscope 17 February 2024: आज 17 फरवरी 2024 को शनिवार का दिन और माघ माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. जानिए सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा. किस पर आज मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी और किसे सावधानी बरतनी होगी. किसे सफलता मिलेगी और किसे आज निराशा हाथ लग सकती है. पढ़िए आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों को आज खुशखबरी मिल सकती है. बहुत लंबे समय से आपको जिस काम के पूरे होने का इंतजार था, वो आज पूरा हो जाएगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

2/12

वृष- वृष राशिवालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं.कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. शाम को थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. जीवनसाथी को समय दें.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के जातक आज खुश रहेंगे. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. आप बहुत पॉजिटिव फील करेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. 

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबारियों को धन लाभ होने की संभावना है.आज आप करियर में आगे बढ़ने के लिए आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातक अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. नौकरीपेशा लोगों को आज बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. बॉस से बहस करने से बचें. आज किसी को भी उधार देने से बचें.

 

7/12

तुला- आज आपको बहुत ही सूझबूझ के साथ कोई भी फैसला लेना होगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. व्यापारियों को लाभ होगा. आए के नए स्त्रोत बनेंगे.

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशिवालों के लिए आज का दिन  खुशनुमा रहेगा.लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. आप खुद को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे. नई प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बना सकते हैं. 

 

9/12

धनु-  आपके लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. आप किसी किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोग अपनी मेहनत में कोई कमी ना छोड़ें. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के जातक आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें.  आपका कोई कानूनी मामला आज सुलझ सकता है. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों की आज किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. आए के नए स्त्रोत बनेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. 

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातक आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. आज आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी और धन लाभ होगा. लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. अपने पार्टनर को समय दें. 

Disclaimer: यह आर्टिकल सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.