Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2339338
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: देवशयनी एकादशी पर चमकेगा इन लोगों का भाग्य, इन्हें मिलेगा शुभ समाचार, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 July 2024: आज की तारीख 17 जुलाई 2024 और बुधवार का दिन है. आज आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज देवशयनी एकादशी है और आज से ही चातुर्मास की शुरुआत हो रही है. इस तिथि पर अनुराधा नक्षत्र और शुभ योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के लोगों को आज किसी तरह की चिंता सता सकती है. व्यापारियों को सतर्क रहना होगा और योजना बनाकर काम करना होगा. दोस्त और रिश्तेदारों के साथ अच्छा समय बीतेगा. पुराने मित्र के मिलने से कई यादें ताजा होंगी, जिनसे आपको सुख मिलेगा.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. जीवनसाथी का साथ आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा. पारिवारिक मामले सुलझ सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. बड़ा फैसला लेने से पहले राय जरूर लें.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास के साथ आपके सभी काम पूरे होंगे. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में योजनाओं के लिए तारीफ मिलेगी. किसी पुराने मित्र से सुखद मुलाकात हो सकती है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा और काफी व्यस्त रहने वाला है. पार्टनरशिप में काम करने वाले व्यापारियों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा. परिवार के साथ खुशनुमा माहौल में समय बीतेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के आज बड़ों का आशीर्वाद और साथ मिलेगा. आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है, जिससे आप बहुत खुश रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ हो सकती है. समय पर सोचे हुए काम पूरे होंगे. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आय के स्रोतों बढ़ेंगे. अविवाहितों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है. कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. लव पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के आज अटके हुए काम पूरे होंगे. नौकरीपेशा लोगों को कार्यप्रणाली में परिवर्तन लाना बेहतर रहेगा. धैर्य से काम लें. प्रेम संबंधों में एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें. व्यापारियों को आर्थिक लाभ हो सकता है.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को आज उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है, जिससे आपको राहत मिलेगी. व्यापारी आगे बढ़ने के लिए नई योजना बना सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतना उचित नहीं है. धैर्य से काम लें.

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको सही फैसलों का लाभ मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को नई और बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. अपनी सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज के दिन आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. नौकरीपेशा लोगों को आज थोड़ा ज्यादा काम हो सकता है. धार्मिक यात्रा में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अपनी पुरानी गलती से सीखते हुए बेहतर तरीके से फैसले लेंगे, जिनका भविष्य में लाभ मिलेगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले आज सुलझ सकते हैं. मित्रों के साथ समय अच्छा बीतेगा.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज दिन भर आप एनर्जिटिक रहेंगे, जिसका पॉजिटिव असर आपके काम पर पड़ेगा.  परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.