Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2017448
photoDetails1mpcg

19 December Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, ये लोग रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 19 December 2023: आज तारीख 19 दिसंबर, मंगलवार का दिन और मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र और सिद्धि योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है, जबकि कई राशि के लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन- 

1/12

मेष- मेष वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनके साथ अच्छा समय बीतेगा. छात्रों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. 

 

2/12

वृष- वृष राशि वालों को आज आर्थिक लाभ होगा. कारोबारियों  के लिए दिन लाभदायक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. पार्टनर कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है.

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातक आज अपने आप पर काबू रखें. किसी के भी बहकावे में न आएं. किसी शुभ काम को करने से पहले भगवान का स्मरण जरूर करें. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि के लोग लोग किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. आपके लिए आज का दिन मिलजुला रहेगा. शाम को अचानक पुराने मित्र से मुलाकात होगी. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि वालों को कई दिनों से चली आ रही परेशानी का हल मिलेगा.  दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को नया ऑफर मिल सकता है. पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है.

 

6/12

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को धन लाभ होने के आसार हैं. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. 

 

7/12

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. लंबे समय से जिस परियोजना पर काम करने का सोच रहे हैं उसे शुरू कर सकते हैं. कारोबारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का दिन अच्छा रहेगा. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन नॉर्मल रहेगा. न कुछ खास होगा और न ही कोई भी रोचक घटना घटेगी. नौकरीपेशा लोगों को अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है. कारोबियों की किसी से कहासुनी हो सकती है.     

9/12

धनु- धनु  राशि के लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. कारोबारियों को धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. कोशिश करें कि लोगों की बातों में न आए. छात्रों का मन मस्ती में लगेगा.

 

10/12

मकर- मकर राशि वालों को आज धन लाभ हो सकता है. हालांकि,  आज थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. कई चीजों को इग्नोर करना ही अच्छा रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ मूड अच्छा हो सकता है.

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातक आज वाहन का प्रयोग संभलकर करें. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ हो सकती है. अपने साथी के साथ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है.

 

12/12

मीन- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ बहस हो सकती है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)