Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2394229
photoDetails1mpcg

आज का राशिफल: गुरुवार को चमकेगी इन लोगों की किस्मत, बरसेगा भगवान विष्णु का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 22 August 2024: आज 22 अगस्त, दिन गुरुवार को भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है. आज उत्तरभाद्रपदा नक्षत्र और धृति योग का संयोग रहने वाला है. इस संयोग का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं कि आज का दिन  मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता से भरा रहेगा. कारोबारियों के लिए आज का दिन व्‍यस्‍तता में बीतेगा. शाम के समय परिवार के साथ किसी मनोरंजक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता के योग हैं. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज कोई भी काम सोच-समझकर करना होगा. नौकरीपेशा लोगों को वाणी पर संयम और नियंत्रण रखने की जरूरत है. अपने खर्च पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. मानसिक तनाव हो सकता है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थकावट भरा रह सकता है. अपने शरीर पर ध्यान दें. खाना-पीना और नींद भरपूर लें. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. शाम को ज्यादा खर्चा हो सकता है. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है.  आज कामकाज के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापारी बिजनेस में बदलाव को लेकर कोई बड़ी प्लानिंग कर सकते हैं.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आप किसी यात्रा में जा सकते हैं, जो आपके लिए बेहद आनंदित रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. मनपसंद भोजन मिल सकता है.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहने वाला है. कारोबार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं. दिन आनन्द में बीतेगा. आज आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. शाम के बाद किसी बात को लेकर मानसिक उलझन हो सकती है. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को आज बिजनस में भरपूर लाभ होगा. किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए बहुत उपयोगी साबित होगी. किसी राजनीतिक या सामाजिक कार्य में शामिल होने का मौका मिल सकता है. बच्चों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के लोगों के लिए  आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. शाम को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. अपने खान-पान में नियंत्रण रखने की जरूरत है.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. शाम से पहले सभी जरूरी काम निपटाने की कोशिश करें. सुख साधनों में वृद्धि होगी. जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है. अपनी बुद्धिमानी से आप सभी बिगड़ते काम बना लेंगे.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के लोगों आज का दिन लाभदायक रहेगा. रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं के साधनों की प्राप्ति होगी. मानसिक तनाव से राहत मिलेगी. लव लाइफ में उत्साह का अनुभव करेंगे. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.