Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2351830
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन जातकों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 July 2024: आज की तारीख 25 जुलाई 2024 और गुरुवार का दिन है. आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. इस तिथि पर पूर्वभाद्रपदा नक्षत्र और शोभना योग का संयोग रहेगा। जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के लोगों में आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिससे आपके सभी काम आसानी से बनते जाएंगे. आज आपको ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को आज ऑफिस में किसी अधिकारी और अपने बॉस से तारीफ और सम्मान मिल सकती है.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों को आज संभलकर आर्थिक फैसले लेने होंगे. धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर शामिल होंगे. आलस्य को त्यागें वरना बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं. नौकरीपेशा लोग कार्यक्षेत्र में सतर्क रहें. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं का इंतजार खत्म हो सकता है.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज थोड़ा मानसिक तनाव हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों अपने आसपास के लोगों से सावधान रहें.  आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे. पूजा-पाठ में मन लगेगा.  अविवाहितों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को आज धैर्य से काम लेना होगा. कभी-कभी ठहराव जरूरी होता है. नौकरीपेशा लोगों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. पिता का साथ मिलने से काफी काम बनते जाएंगे. व्यापारियों को लाभ होगा.   

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. व्यापारियों को कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा. क्रोध और वाणी पर काबू करें नहीं तो पारिवारिक संबंध बिगड़ सकते हैं. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों को आज भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे आपके किसी भी काम में कोई अड़चन नहीं आएगी.आपके आसपास का वातावरण खुशनुमा रहेगा. नए काम की शुरुआत करने की योजना बना सकते हैं. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के लोगों को आज विभिन्न क्षेत्रों में लाभ मिलने के आसार हैं. आपकी कामयाबी से परिवार के लोग प्रसन्न होंगे. नौकरी में तरक्की के आसार हैं. आर्थिक मामलों में दूसरों पर भरोसा न करें. आपको आज रोजगार के नए अवसर भी प्राप्त होंगे.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को शांत मन से सोचने की जरूरत है. आप मानसिक भटकाव महसूस कर सकते हैं. धार्मिक कार्यों में ध्यान दें. अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. नया मकान लेने का विचार कर सकते हैं. छात्रों को पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. रुके हुए कामों को लेकर चिंता न करें बल्कि धैर्य रखें. सभी काम सही समय पर पूरे हो जाएंगे. अपनी सेहत का ध्यान रखें. व्यापारियों को धन लाभ होगा. मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से चले आ रहे विवाद से छुटकारा मिलेगा. आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. साथ ही कोई उपहार भी मिल सकता है. सोच-समझकर लिए गए फैसलों का लाभ मिलेगा.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को लाभ और सफलता मिलेगी. आप सभी चुनौतियों को आसानी से पार कर जाएंगे. व्यापारियों को व्यापार के सिलसिले में आज यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के लोगों को आज जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ सकते हैं. निर्णय सोच-समझकर लें नहीं तो नुकसान हो सकता है. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा. जो जातक नौकरी में बदलाव की कोशिश कर रहे हैं, वे जल्दबाजी न करें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.