Advertisement
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन 6 राशियों का भाग्य, पढ़ें सभी 12 राशियों का राशिफल

Today Horoscope 14 April 2024: 14 अप्रैल 2024 को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और रविवार का दिन है. इस दिन स्कंद षष्ठी व्रत भी रखा जाएगा. जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा. पढ़िए आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. रूका हुआ धन वापस मिलेगा. आज आपको सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. 

 

2/12

वृष- वृष राशि के जातकआज किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. विद्यार्थियों को पढ़ाई में ध्यान देने की जरूरत है. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को आज कारोबार में लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों को आज सावधान रहना होगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. घर-परिवार में अनबन हो सकती है. गुस्से में कोई भी फैसला न लें.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा. वाणी पर संयम रखें. नौकरीपेशा लोगों की बॉस से अनबन हो सकती है. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, जहां आपको बहुत अच्छा लगेगा. किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. 

 

7/12

तुला- तुला राशि के जातक अपने खर्चे पर नियंत्रण रखें. आज आपकी किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. आपको खुद के लिए समय मिलेगा.धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा बीतेगा. बहुत समय बाद कोई लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. 

 

9/12

धनु- धनु राशि के जातक थोड़ा संभलकर रहें. किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. आपकी सेहत ठीक नहीं रहेगी. खुद पर ध्यान दें. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. बॉस के साथ अनबन हो सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है.  

 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.  छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है.

 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा. थोड़ा संभलकर रहें. कोई भी फैसला सोच समझकर लें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.