Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2379123
photoDetails1mpcg

इस हफ्ते शुरू हो रहे हैं मेष, तुला समेत इन लोगों के अच्छे दिन, होगा धन लाभ; पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 12 to 18 August 2024: 12 अगस्त से शुरू होने वाला ये सप्ताह सावन के चौथे सोमवार से शुरू हो रहा है. इस सप्ताह कई राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. साथ ही कई लोगों आर्थिक लाभ होने वाला है. साथ ही कई लोगों को खुशखबरी मिलेगी. जानिए सभी 12 राशियों के लिए ये हफ्ता कैसा रहेगा. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. कारोबारियों को मुनाफा होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ सलाह लेना लाभकारी होगा. सिरदर्द की परेशानी हो सकती है.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को बड़ी और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है. प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के करियर में बड़े बदलाव होंगे. किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यापारियों को भी लाभ होगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लव लाइफ शानदार रहेगी. पड़ोसियों से सावधान रहने. 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लोगों को इस सप्ताह बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आपको आपकी मेहनत का फल मिल सकता है. करियर में ग्रोथ के अच्छे मौके मिलेंगे. किसी बात को लेकर मन में बेचैनी महसूस हो सकती है.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. अपने क्रोध पर काबू रखें. लोगों से बेवजह न भिड़ें. पड़ोसियों से संभलकर रहगें. अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. धन का खर्च कम होगा, जिससे बैंक बैलेंस बढ़ेगा.  व्यापारी को आर्थिक लाभ होगा. परिवार में सुखद और हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आय के नए रास्ते खुलेंगे. व्यापारी इस सप्ताह लोगों को उधार देने से बचें.  नौकरीपेशा लोगों का समय अच्छा बीतेगा. 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सौभाग्य लेकर आ रहा है. नौकरीपेशा लोगों को अच्छा और नया ऑफर मिल सकता है. घर-परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह शुभ समाचार लेकर आने वाला है. यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं तो आपको इस सप्ताह धन का लेन-देन सावधानी के साथ करना चाहिए. छात्रों के लिए सफलता के मार्ग खुलेंगे.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा. आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका भी मिल सकता है. प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो सकते हैं.  

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. पठन-पाठन का कार्य करने वालों को अत्यंत शुभ समाचार मिल सकता है.  नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

डिस्क्लेमर: यहां दी जानकारी विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.