Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2335984
photoDetails1mpcg

Weekly Horoscope: इस सप्ताह बन रहा है राजयोग, इन 5 राशियों को होगा धन लाभ, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 15 to 21 July 2024: जुलाई महीने के इस सप्ताह सूर्य के गोचर से कर्क राशि में शुक्रादित्‍य राजयोग बनने जा रहा है. इस राजयोग से 5 राशि के जातकों को धन लाभा होगा. जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जुलाई माह का तीसरा सप्ताह.

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह करियर और आर्थिक रूप से खास रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी मनोकामना पूरी होगी. धन और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लाइफ पार्टनर के साथ बेहतर समय बीतेगा.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों की इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. धैर्य से लिए हुए फैसलों का लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोग शार्टकट से लाभ कमाने की भूल न करें. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है.  परिजनों से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत की प्रशंसा होगी. सोच-समझकर निवेश करें.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. आर्थिक मामलों में समय अच्छा रहेगा. अपनी वाणी और क्रोध पर संयम बरतें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह खुद पर ध्यान देने की जरूरत है. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दोस्तों की मदद से लंबे समय से अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आपके सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं. किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. आय के नए स्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों की कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. धन लाभ की स्थितियां बनती जाएंगी. अपनी मेहनत और प्रयास का पूरा फल मिलेगा. व्यापारियों को उम्मीद से ज्यादा आमदनी होगी. सेहत का ख्याल रखें. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह  शुभ और सफलता लेकर आ रहा है. कारोबारियों को कोई बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है.कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

 

धनु

9/12
धनु

धुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. व्यापारियों को आर्थिक लाभ होगा. सुख-सुविधाओं में काफी खर्च हो सकता है. अपनी पुरानी गलतियों को सुधारते हुए आगे बढ़ेंगे.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की अपने साथियों से अनबन हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातक किसी पर भी ज्यादा भरोसा न करें. नौकरीपेशा लोग कुछ नया सीखेंगे, जो आपको आगे बहुत काम आएगा. सभी फैसले खुद लें. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा सप्ताह रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत की प्रशंसा होगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. आपके सभी काम बनेंगे. नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.