सीधी: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को कहा कि वह शक्ति परीक्षण के लिये तैयार हैं और उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है. कमलनाथ ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है. अब हो जाये फ्लोर टेस्ट, हम तैयार हैं.’’ मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के अन्य नेता सोमवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह की पत्नी एवं प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की माताजी स्वर्गीय सरोज सिंह की त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने शिवराजपुर, चुरहट आये थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरोज सिंह का दिल्ली में निधन हो गया था और उनका अंतिम संस्कार सिंह परिवार के सीधी जिले में चुरहट में स्थित पैतृक स्थान पर किया गया था. कांग्रेस नेताओं ने अर्जुन सिंह के पुत्र अजय सिंह से भेंट कर उनकी माताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. प्रदेश के मंत्री गोविन्द सिंह, कमलेश्वर पटेल, जयवर्धन सिंह सहित प्रदेश के अनेक कांग्रेस नेताओं ने सरोज सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.


 



हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में प्रदेश की कुल 29 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस द्वारा एक सीट (छिंदवाड़ा) हासिल कर कमजोर प्रदर्शन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हम अल्प समय में प्रदेश सरकार की लागू की गई योजनाओं की जानकारी लोगों तक नहीं पहुंचा पाये.’’