शिवराज ने भरी सभा में मंच पर टेके घुटने, तो कमलनाथ को हुआ दर्द…ट्वीट कर लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh763325

शिवराज ने भरी सभा में मंच पर टेके घुटने, तो कमलनाथ को हुआ दर्द…ट्वीट कर लिखी ये बात

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी पारा अपने शबाब पर है. नेता एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. खासकर सीएम शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ( फाइल फोटो )

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी पारा अपने शबाब पर है. नेता एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. खासकर सीएम शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. शनिवार को कमलनाथ ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के आम सभा में घुटने टेकने वाली तस्वीर को शेयर कर उनपर तंज कसा.  

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा ‘’अगर नेताओं के लिए जनहित सर्वोपरि हो तो उन्हें घुटने टेकने की जरूरत नहीं पड़ती है.’’ उन्होंने  कहा कि यदि नेता जनता को झूठे सपने, झूठे सब्जजबाग ना दिखाएं, झूठी घोषणाएं ना करे, झूठे चुनावी नारियल ना फोड़ें, जनता से किए अपने हर वादे को वचन समझ पूरा करें तो उन्हें घुटनों के बल नहीं बैठना पड़ेगा.

सीएम शिवराज पर कमलनाथ के तीखे सुर यहीं शांत नहीं हुए उन्होंने आगे लिखा ‘जनता को झूठे- लच्छेदार भाषण परोसकर मूर्ख ना समझें, अपनी सत्ता लोलुपता के लिये सौदेबाजी से जनादेश का अपमान कर राजनीति को कलंकित ना करे, जनहित उसके लिये सदैव सर्वोपरि हो तो जनता उसे हमेशा सर आंखों पर बैठाती है, अपने सर का ताज बनाती है, उसको घुटने टेकने की कभी जरूरत ही नहीं पड़ती है.’

 

आपको बता दें कि  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुवासरा विधानसभा सिट के उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे. इस दौरान वो मंच पर घुटनों के बल नीचे बैठ गए और मंदसौर-नीमच जिले की जनता को प्रणाम किया. इसके बाद उन्होंने सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व की कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा, सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया. उन्होंने ये भी कहा कि 2018 के चुनाव में बीजेपी को ज्यादा वोट मिले थे.  बस कुछ सीटों से पीछे रह गए थे उन्होंने कहा कि अगर वो चौथी बार सीएम बने हैं तो मंदसौर-नीमच जिले की जनता की वजह से, उन्होंने उपचुनाव में बीजेपी को जिताने की अपील की. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news