मध्य प्रदेश के 3 और जिलों में लगा पूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ जरूरी सेवाएं ही रहेंगी चालू
Advertisement

मध्य प्रदेश के 3 और जिलों में लगा पूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ जरूरी सेवाएं ही रहेंगी चालू

प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सभी जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट टीम की बैठक अपने आवास पर बुलाई है. इस बैठक सभी जिलों के कलेक्टर और जनप्रतिनिधि शामिल हुए हैं. 

फाइल फोटो.

भोपाल: बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मध्य प्रदेश के तीन और जिलों में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है. अब पन्ना के सभी नगरीय क्षेत्रों में 15 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा. जबकि मंडला के सभी नगरीय क्षेत्रों और देवास शहर में 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है.

कोरोना से करना है बचाव? तो घर बैठे करें बस ये काम

राजधानी में बढ़ सकता है लॉकडाउन
प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सभी जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट टीम की बैठक अपने आवास पर बुलाई है. इस बैठक सभी जिलों के कलेक्टर और जनप्रतिनिधि शामिल हुए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश बैठक में राजधानी भोपाल में 19 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है.

लॉकडाउन के दौरान चालू रहेंगी सिर्फ ये सेवाएं
लॉकडाउन के दौरान इन जिलों में सिर्फ जरूरी सेवाएं जैसे- मेडिकल स्टोर, डेयरी शॉप, एंबुलेंस और दमकल वाहनों को छूट दी जाएगी. इसके अलावा स्टेशन जाने वाले यात्री टिकट दिखाकर ट्रैवेल कर सकेंगे. वहीं, टीकाकरण के लिए भी लोगों को छूट दी गई है.

MP के इन जिलों में बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

इन जिलों में पहले ही बढ़ाया जा चुका है लॉकडाउन
मध्य प्रदेश में एक दिन में करीब 5 हजार कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इंदौर, जबलपुर, उज्जैन सहित 12 शहरों में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. सरकार ने उज्जैन, इंदौर, बड़वानी, राजगढ़, विदिशा (अर्बन-रूरल), राउ नगर, महूनगर और शाजापुर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 19 अप्रैल की सुबह 6 तक कर दी है. वहीं, बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी और जबलपुर में 12 से 22 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news