Lok Sabha Election: नकुलनाथ के खिलाफ आयोग पहुंची BJP, जानें किसे कहा था गद्दार?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2184540

Lok Sabha Election: नकुलनाथ के खिलाफ आयोग पहुंची BJP, जानें किसे कहा था गद्दार?

Chhindwara Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में आरोप प्रत्यारोपों के साथ-साथ शिकायतों का दौर भी जारी है. बीजेपी प्रतिनिधि मंडल नकुलनाथ की शिकायत करने निर्वाचन आयोग पहुंचा.

Lok Sabha Election: नकुलनाथ के खिलाफ आयोग पहुंची BJP, जानें किसे कहा था गद्दार?

Lok Sabha Chunav: भोपाल/छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सियासत तेज है. हर पक्ष अपने सामने वाले पक्ष को निशाने पर ले रहे हैं. प्रचार के दौर में कई बयान भी सामने आ रहे हैं जिसका विरोध और समर्थन भी हो रहा है. कई बार मामले की शिकायत भी हो रही है. छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुल नाथ के खिलाफ एक ऐसी ही शिकायत लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रतिनिधि मंडल निर्वाचन आयोग पहुंचा है.

नकुल नाथ की शिकायत
बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस की टिकट से छिंदवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी नकुल नाथ की शिकायत निर्वाचन आयोग में की है. आरोप है कि नकुलनाथ ने अमरवाड़ा से विधायक कमलेश शाह पर जातिसूचक शब्दों का उपयोग किया था.

कार्रवाई का आश्वासन
प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि नकुलनाथ ने कमलेश शाह को आमसभा में बिका हुआ गद्दार बताया था. बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने निर्वाचन आयोग से एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. निर्वाचन आयोग CEO ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कमलेश पर हमलावर हुए थे नकुल
नकुल नाथ ने कमलेश शाह के विधानसभा क्षेत्र छिंदी में प्रचार के लिए पहुंचे थे. जहां से उन्होंने आदिवासी समाज के बीच कमलेश शाह को गद्दार कहकर उन पर हमला बोला था. नकुलनाथ ने छिंदी की सभा में कहा कि वे अमरवाड़ा विधानसभा में पिछले तीन दिनों से हैं. सिर्फ एक सभा में कमलेश शाह उनके साथ रहे. अच्छा मेरे साथ यह उनका आखिरी दौरा था. वे जल्द ही पूर्व विधायक हो जाएंगे.

4 चरणों में है चुनाव
बता दें देश में 7 चरणों में चुनाव होने हैं. इसमें से मध्य प्रदेश में 4 चरण हैं. पहला चरण- 19 अप्रैल, दूसरा चरण-26 अप्रैल, तीसरा चरण- 7 मई, चौथा चरण-13 मई को हैं. इसमें से 19 अप्रैल को पहले चरण में ही छिंदवाड़ा में वोटिंग होनी है. इसके अलावा बाकी के तीन चरणों में अन्य सीटों के लिए वोटिंग होनी है.

Trending news