MP में हादसा: ट्रक में घुसी मतदानकर्मियों की बस, एक की मौत, 9 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2247702

MP में हादसा: ट्रक में घुसी मतदानकर्मियों की बस, एक की मौत, 9 लोग हुए घायल

MP News: मंदसौर में वोटिंग के बाद मतदान सामग्री जमा कराके के लौट रही एक बस का एक्सीडेंट का हो गया, इस घटना में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

मंदसौर में सड़क हादसा

Mandsaur News: मध्य प्रदेश की मंदसौर लोकसभा सीट पर 13 मई यानि कल वोटिंग हुई थी, जहां मंदसौर में चुनाव सामग्री जमा करके वापस लौट रही है मतदान दल से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया, बताया जा रहा है कि मतदान दल से भरी एक बस सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई, इस घटना में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए. जिनमें ट्रक के क्लीनर और ड्राइवर भी शामिल है. घायलों को तत्काल मंदसौर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सुवासरा-मंदसौर रोड की घटना 

एक्सीडेंट सुवासरा-मंदसौर रोड पर बसई के पास हुआ है, मतदान सामग्री जमा करवाने के बाद सभी कर्मचारी आज सुबह एक निजी यात्री बस से घर लौट रहे थे. लेकिन बसई के पास सड़क पर खड़े एक ट्रक से बस पीछे से टकरा गई. इस हादसे में बस में सवार एक होमगार्ड जवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य सात मतदान कर्मी घायल हो गए, घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सुवासरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को मंदसौर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. 

हादसे की वजह 

दरअसल, ट्रक का टॉयर पंचर होने की वजह से ट्रक सड़क पर खड़ा हुआ था. लेकिन मतदान दल को लेकर लौट रही यात्री बस का चालक अपनी तेज रफ्तार पर काबू नहीं रख सका और खड़े ट्रक से पीछे से टकरा गया. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे में राजस्थान के राजसमंद जिले के रहने वाले 33 साल के होमगार्ड जवान मनोहर सिंह की मौत हो गई. जबकि मतदान दल के साथ सदस्य और ट्रक का चालक और क्लीनर घायल हुए हैं, जिसमें से मतदान दल का एक सदस्य और ट्रक का टायर बदल रहे चालक और सह चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें हायर सेंटर में रेफर किया गया है. 

बैतूल में भी हुई थी इस तरह की घटना 

बता दें कि मंदसौर जैसी घटना बैतूल लोकसभा सीट पर भी हुई थी, जहां मतदान दल को लेकर जा रही एक बस में अचानक से आग लग गई थी. हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई थी. लेकिन मतदान सामग्री जलने की वजह से चार पोलिंग बूथों पर दोबारा से मतदान करवाना पड़ा था. 

मंदसौर से मनीष पुरोहित की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः MP की इन विधानसभा सीटों पर बन रही उपचुनाव की संभावना, समझिए पूरे समीकरण

Trending news