MP: लापता कांग्रेस विधायक की CM से मुलाकात, कहा- तीर्थ यात्रा पर था, पूरी तरह सरकार के साथ
Advertisement

MP: लापता कांग्रेस विधायक की CM से मुलाकात, कहा- तीर्थ यात्रा पर था, पूरी तरह सरकार के साथ

सीएम हाउस में हुई मुलाकात के बाद तरुण भनोट के साथ बाहर आए विधायक बिसाहूलाल साहू ने कहा कि वो पूरी तरह से सरकार के साथ हैं.

MP: लापता कांग्रेस विधायक की CM से मुलाकात, कहा- तीर्थ यात्रा पर था, पूरी तरह सरकार के साथ

भोपाल: मध्य प्रदेश में पिछले 5 दिनों से लापता चल रहे विधायकों में से एक बिसाहूलाल साहू आखिरकार भोपाल लौट आए. मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल रविवार को उन्हें बेंगलुरु से अपने साथ लेकर लौटे. बिसाहूलाल साहू ने सबसे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया था वो घूमने गए थे तीर्थ यात्रा पर. सीएम हाउस में हुई मुलाकात के बाद तरुण भनोट के साथ बाहर आए विधायक बिसाहूलाल साहू ने कहा कि वो पूरी तरह से सरकार के साथ हैं. मंत्री बनाने या नहीं बनाने का काम सीएम का है.

परिवार वालों को नहीं थी बिसाहूलाल की तीर्थ यात्रा की जानकारी?
लापता चल रहे बिसाहूलाल साहू की तीर्थ यात्रा की जानकारी शायद उनके परिवार वालों को भी नहीं थी. यही वजह है कि उनके बेटे ने अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. बिसाहूलाल साहू तीर्थ यात्रा पर कहां गए थे उन्होंने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी है.

''सभी विधायक कमलनाथ के साथ''
सीएम हाउस से बाहर निकलते हुए कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने दावा किया कि सभी विधायक कमलनाथ के साथ हैं. शिवराज सिंह और भारतीय जनता पार्टी के षड़यंत्र का पर्दाफाश हुआ है.

वहीं, पर्यटन मंत्री हनी बघेल ने कहा कि बिसाहूलाल बेंगलुरु से मिले हैं. वो नाराज हैं या नहीं यह बात उन्होंने मुख्यमंत्री को बताई है. हालांकि उन्होंने दावा कि बिसाहूलाल कमलनाथ के साथ हैं. साहू के तीर्थ यात्रा पर जाने की बात पर हनी बघेल ने कहा कि हो सकता है कि वो भगवान का आशीर्वाद लेने गए हों. उनकी सकुशल घर वापसी हुई है.

कमलेश्वर पटेल ने कहा कि बिसाहूलाल कांग्रेस पार्टी में थे, हैं और रहेंगे. दो और विधायकों के लापता होने पर कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक सजग हैं. सब अपने अधिकारों को समझते हैं. भाजपा का चाल-चरित्र सामने आ रहा है. समय आने पर बिसाहूलाल भी बताएंगे.

लाइव टीवी देखें:

Trending news