कल राखी कार्यक्रम में शामिल हुए थे दिग्विजय सिंह, आज कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2391723

कल राखी कार्यक्रम में शामिल हुए थे दिग्विजय सिंह, आज कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Digvijay Singh: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह रक्षाबंधन के दिन सागर जिले के दौरे पर रहे थे. 

दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव

MP News: राज्यसभा सांसद और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. दिग्विजय सिंह रक्षाबंधन के दिन कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. उन्होंने सागर जिले का दौरा भी किया था. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. बता दें कि फिलहाल वायरल इन्फेक्शन के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं.

दिग्विजय सिंह पांच दिन रहेंगे आइसोलेट 

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा 'मेरा COVID test पॉजिटिव आया है. मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिये कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा. क्षमा करें. आप सभी भी COVID से बचने के लिए अपना ख्याल रखें.' फिलहाल कोरोना का वैसा खतरा नहीं है, लेकिन बदलते मौसम में लोगों को परेशानियां जरूर हो रही हैं. 

सागर जिले का किया था दौरा 

दिग्विजय सिंह रक्षाबंधन के दिन सागर जिले के दौरे पर रहे थे. उन्होंने खुरई में आने वाले बरोदिया नौनागिर गांव का दौरा किया था. जहां उन्होंने मृतक अंजना और नितिन अहिरवार की मां से राखी बंधवाई थी. मई 2024 में हुई नितिन अहिरवार की हत्या के बाद से ही यह मामला चर्चा में बना हुआ है. दिग्विजय सिंह लगातार इस मामले को उठा रहे हैं, उन्होंने नितिन की मां और अंजना को अपनी बहन भांजी कहा था. ऐसे में रक्षाबंधन के दिन वह बरोदिया नौनागिर गांव पहुंचे और उन्होंने दोनों से राखी बंधवाई थी. 

ये भी पढ़ेंः कौन होगा BJP का राज्यसभा प्रत्याशी, अमित शाह पर सबकी निगाहें, फिर चौंका सकती भाजपा

एमपी में एक्टिव हैं दिग्विजय सिंह 

बता दें कि दिग्विजय सिंह प्रदेश की सियासत में एक्टिव बने हुए हैं, वह लगातार अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं और जबकि सरकार के खिलाफ भी मुखर नजर आ रहे हैं. हाल ही में हुए सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों में भी वह शामिल हुए थे. हालांकि कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब फिलहाल वह पांच दिन तक आइसोलेट रहेंगे. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news