MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को दिल्ली से राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट ग्वालियर पहुंचे. यहां उनका भाजपा नेता एवं समर्थकों ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि हर घर तिरंगा अभियान भारत की प्रजातंत्र का सबसे बड़ा अभियान है. भारत का एक-एक नागरिक गर्व और प्रफुल्लित के साथ अपने घर पर तिरंगा लहराए. भारत की आन बान और शान तिरंगा है. इस अभियान को घर तक पहुंचाने के लिए एक एक नागरिक तन मन के साथ मेहनत कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंधिया ने कहा, 'मेरा पोस्ट ऑफिस विभाग भी हमारे 164000 डाकघर पूरे देश में तिरंगे को पहुंचाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. मुझे विश्वास है कि जैसे पिछले वर्षों में करोड़ झंडों के आधार पर हर व्यक्ति ने अपना मन और सम्मान के आधार पर तिरंगे को अपने घर पर लहराया था. इस वर्ष में वही स्थिति होगी. 


ये भी पढ़ें- गुना में एयरक्राफ्ट क्रैश, दो पायलट घायल, इंजन फेल होने की संभावना


हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर दिया जवाब
सिंधिया ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के सवाल पर कहा कि कांग्रेस का एक ही काम है. देश में अराजकता फैलाना. देश को विवादित मामलों में उलझना प्रधानमंत्री मशाल लेकर भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता एक मशाल लेकर देश को प्रगति और विकास की मार्ग पर चल रहा है. कांग्रेस केवल भड़काने की कोशिश और अंधेरे में रखने की कोशिश कर रही है, जो उनकी पद्धति रही है. इतने वर्षों से इस पद्धति पर कांग्रेस चल रही है. 


ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर MP की बेटियों को बड़ा तोहफा, CM ने सैनेटरी पैड के लिए खातों में ट्रांसफर किए 57.18 करोड़


उपराष्ट्रपति के अपमान पर बोले सिंधिया
सिंधिया ने उपराष्ट्रपति को हटाने के सवाल पर कहा कि मुझे बहुत बड़ा खेद है कि जिस तरीके से व्यवहार सदन के अध्यक्ष के साथ उस दिन राज्यसभा में किया गया. सदन के अध्यक्ष केवल सदन की अध्यक्ष नहीं है देश के उपराष्ट्रपति हैं. उनके साथ जो बदसलूकी की गई है. मैं मानता हूं कि विपक्ष की एक-एक व्यक्ति को माफी मांगनी चाहिए कि यह अपमान सदन के अध्यक्ष हमारे देश के उपराष्ट्रपति के साथ नहीं है. यह हमारे संविधान के साथ है. यह हमारे तिरंगे के साथ है. मैं यह मानता हूं की जनता सब कुछ समझती है और जो शोर गुल हो रहा है. सदन में और जो लोगों का अपमान हो रहा है. सदन में इस तरीके से 2014 में 2019 और 2024 में जनता ने सबक सिखाया था. आने वाले दिनों में भी जनता उन्हें सबक सिखाती ही जाएगी.


ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट