60 वर्षीय बुजुर्ग की करतूत! बच्ची को चॉकलेट के बहाने घर बुलाया, न्यूड वीडियो बनाकर की गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579664

60 वर्षीय बुजुर्ग की करतूत! बच्ची को चॉकलेट के बहाने घर बुलाया, न्यूड वीडियो बनाकर की गंदी हरकत

  खण्डवा में एक 60 वर्षीय वृद्ध आरोपी द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है. ये मामला ओम्कारेश्वर (Omkareshwar) का है, जो 6 दिन पुराना है.

60 वर्षीय बुजुर्ग की करतूत! बच्ची को चॉकलेट के बहाने घर बुलाया, न्यूड वीडियो बनाकर की गंदी हरकत

प्रमोद सिन्हा/खंडवा:  खण्डवा में एक 60 वर्षीय वृद्ध आरोपी द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म (rape) करने का मामला सामने आया है. ये मामला ओम्कारेश्वर (Omkareshwar) का है, जो 6 दिन पुराना है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट के बहाने अपने घर के अंदर बुलाया और फिर उसके साथ गलत हरकत की, इसके साथ ही उसने बच्चा का न्यूड वीडियो (Nude video) भी बना लिया. परिजनों ने रविवार को थान पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल ओंकारेश्वर के मांधाता थाने में 8वीं क्लास की छात्रा ने परिजनों के साथ पहुंच कर 60 साल के आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आरोपी ओम्कारेश्वर में खिलौने बेचने का धंधा करता है. जिसने नाबालिग लड़की को चॉकलेट खिलाने के बहाने फंसाया फिर उसके साथ गलत काम किया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शरद कसेरा के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पति को छोड़ दिल्ली के मोहसिन के पीछे भागी महिला, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आरोपी ने वीडियो बनाया
पुलिस ने बताया कि ये मामला 14 फरवरी वैलेंटाइन डे का है. जब बच्ची दुकान पर सामान लेने आई तो बुजुर्ग शरद ने उसका हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती अपने घर में ले गया. वहां ले जाकर बच्ची को निर्वस्त्र किया, और अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया. फिर गलत काम करने लगा. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया है.

आरोपी हुआ गिरफ्तार
छात्रा ने जब ये बात परिजनों को बताई तो वो पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं दुकानदार आरोपी बुजुर्ग को भी गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Trending news