लद्दाख में शहीद हुए 7 जवानों में से एक बैतूल जिले का सपूत, आज पहुंचेगा पार्थिव शरीर
Advertisement

लद्दाख में शहीद हुए 7 जवानों में से एक बैतूल जिले का सपूत, आज पहुंचेगा पार्थिव शरीर

लद्दाख में 26 जवानों से भरी बस नदी में गिरने से सेना के सात जवानों की मौत हो गई है. शहीद हुए 7 जवानों में एक जवान मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बिसनूर गांव का भी था. 

शहीद जवान

बैतूल: लद्दाख में 26 जवानों से भरी बस नदी में गिरने से सेना के सात जवानों की मौत हो गई है. वहीं कई जवान घायल बताए हुए. इस दुखद हादसे में शहीद हुए 7 जवानों में एक जवान मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बिसनूर गांव का जवान गुरुदयाल साहू भी था. हादसे की खबर मिलने के बाद में पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है.

MP Weather: भोपाल, इंदौर में रहेगा उमस का दौर, इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

सीएम ने जताया दुख
सीएम शिवराज ने भी इस हादसे पर गहरा दुख जताया. उन्होंने लिखा लद्दाख में हुए सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के लाल, ग्राम विसनुर, जिला बैतूल के नायक सूबेदार श्री गुरुदयाल साहू जी का निधन अत्यंत दुखद है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान दें. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.

बैतूल में रहती हैं शहीद की पत्नी और बेटी
वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बिसनूर के सरपंच पति प्रफुल्ल ठाकरे और शहीद के छोटे भाई धनराज साहू ने बताया कि शहीद की पार्थिव देव गांव पहुंचने के बाद अंतिम संस्कार रविवार को होगा. शहीद का छोटा भाई दुकान चलाता है. पत्नी और बेटी बैतूल में रहते हैं. शहीद के पिता का नाम दशरथ और मां का नाम गुंता बाई साहू है.

शुक्रवार शाम हुआ हादसा
बता दें कि यह हादसा थोइस से लगभग 25 किमी दूर हुआ, जहां सेना की बस श्योक नदी में करीब 50-60 फीट गहराई में गिर गई. इसमें सेना के सभी जवान घायल हो गए. सभी जवानों को परतापुर के 403 फील्ड अस्पताल पहुंचाया गया. लेह से सर्जिकल टीमों को परतापुर भेजा गया. हालांकि इनमें से सात जवानों को मृत घोषित किया जा चुका है. 

Trending news