Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या, कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1433707

Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या, कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज यानी 10 नवंबर और गुरुवार का दिन है. हिंदी पंचाग के अनुसार आज मार्गशीष माह की द्वितीया तिथि है. आज के दिन भगवान विष्णु जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रहों नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के राशिफल के बारे में...

Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या, कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए सभी राशियों का राशिफल

मेषः आज का दिन शुभ है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. यात्रा संभव है. खर्चों में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम रखें. नया निवेश से बचें.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. धर्म-कर्म के प्रति रुझान बढ़ेगा. बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. तरक्की के योग हैं. व्यवसाय में किया गया निवेश सार्थक होगा.

मिथुनः स्वास्थ्य खराब हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें. वाहन धीमी चलाएं. व्यापार में नुकसान होगा. वाणी पर संयम बरतें. विवाद उत्पन्न हो सकता है.

कर्कः आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. फिजुलखर्ची से बचें. वाद-विवाद से बचें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

सिंहः परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. युवा वर्ग को खुशखबरी मिलेगी. करियर में ग्रोथ संभव है. व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. धन लाभ के योग हैं.

कन्याः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.  गुस्से को काबू में रखें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

तुलाः आय के साधन में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मित्रों की मदद मिलेगी. कार्यों में व्यवधान आ सकता है. उधारी देने से बचें.

वृश्चिकः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. लवलाइफ में बदलाव संभव है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. नशे के सेवन से दूर रहें.

धनुः नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. अफसरों की मदद मिलेगी. पारिवारिक समस्या आ सकती है. धैर्य रखें. मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे.

मकरः सतर्क रहें, विरोधी सक्रिय रहेंगे. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. विवाद से बचें. पारिवारिक माहौल खराब हो सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें.

कुंभः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

मीनः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. दोपहर तक शुभ समाचार मिल सकता है. मन अज्ञात भय से परेशान हो सकता है. पिता का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Money Tips: कम समय में बनना चाहते हैं करोड़पति, आज ही शुरू कर लें ये काम, होगी धन की बौछार!

(Disclamer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करती है.)

Trending news