Aaj Ka Rashifal: मकर और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, मिथुन राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1389267

Aaj Ka Rashifal: मकर और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, मिथुन राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 11 अक्टूबर है यानी कार्तिक  माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: मकर और मीन राशि वालों को होगा धन लाभ, मिथुन राशि वाले रहें सावधान

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में स्थानांतरण हो सकता है. विद्यार्थियों को करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन लाभ के योग हैं. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थय का ख्याल रखें. नौकरी में तरक्की के योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिलेगा.

मिथुनः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. भौतिक सुख-सुविधाओं में कमी होगी. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ बैठकर भविष्य को लेकर बनाई गई योजना लाभदायक होगी.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में अधिकारियों की मदद से इंक्रीमेंट लग सकता है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. लवलाइफ से लिहाज से आज का दिन सुखद है.

सिंहः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. संतान के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth: करवा चौथ के दिन भूलकर भी न करें ये काम, वरना नहीं मिलेगा व्रत का फल

तुलाः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. लंबी यात्रा के योग हैं. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. नए जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी.

वृश्चिकः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. सावधान रहें, क्रोध पर काबू रखें, नहीं तो जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. व्यवसाय में नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज आपको कोई ऐसी गुड न्यूज मिल सकती है, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. भाई से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

मकरः अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. हालांकि उसी हिसाब से खर्चों में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकता है. वाणी पर संयम रखें. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभः आज आप कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले सोच-विचार लें. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. इस राशि के कारोबारी आज उधारी देने से बचें.

मीनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. खान पान पर ध्यान दें. स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. कपड़े और लोहे के कारोबारियों को आज उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. आज आप महिला मित्र के साथ रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Best Mehendi Designs: करवा चौथ पर हाथों में लगाएं इन डिजाइनों की मेहंदी, खूबसूरती में लगेगा चार चांद

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news