Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579229

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 February: आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसे होगा आर्थिक नुकसान, आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कुंभ समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 February 2023: आज दिनांक 21 फरवरी और मंगलवार का दिन  (tuesday) का दिन है. हिंदू पंचांग के अनुसार आज फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो आज के दिन कर्क, कन्या और कुंभ समेत कई राशि वाले जातकों को खुशखबरी सुनाने वाला है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का (Aaj Ka Rashifal) राशिफल...

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिलेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. युवा वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें.

वृषः भौतिक सुख-साधनों में वृद्ध् होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यापार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. नशे के सेवन से दूर रहें.

मिथुनः आज का दिन मध्य रूप से फलदायी रहेगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं. कानूनी मामलों से दूर रहें.

सिंहः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में निराशा हाथ लग सकती है. नौकरी में स्थानातरण होने से परेशान हो सकते हैं. सावधान रहें कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. 

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहने वाला है. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. व्यर्थ के उलझनों से दूर रहें.

तुलाः प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. आज किए गए निवेश से धन लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. 

धनुः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस करें.

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. विवाद से बचें.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नशे के सेवन से दूर रहें.

मीनः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है. नया कार्य करने से पहले अनुभवी लोगों से राय लें.

ये भी पढ़ेंः Mercury Transit Aquarius: बुध का कुंभ राशि में गोचर, 27 फरवरी से इन 3 राशि वालों की होगी चांदी
(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news