Horoscope Today: कर्क, धनु सहित इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1412012

Horoscope Today: कर्क, धनु सहित इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथी ,27 अक्टूबर और गुरुवार का दिन है. आज के दिन विष्णु भगवान की पूजा की विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल...

Horoscope Today: कर्क, धनु सहित इन 4 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज ज्यादा समय मनोरंज और खेलकूद में बीतेगा. भाई या बहन का सहयोग मिलेगा. नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा अवश्य लें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. 

वृषः आज आपको कार्यों के प्रति जागरुक रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में की गई लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है. कारोबार में सोच-समझकर निवेश करें. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

मिथुनः धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा.भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद शानदार रहने वाला है. संतान के करियर से संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आज आप कारोबार में या शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. घरेलू जिम्मेदारियों के चलते थकान हो सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है.

कन्याः आज आपको मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. फिजुलखर्ची हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. नशे के सेवन से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः Gopashtami 2022: गोपाष्टमी कब है? जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व महत्व

तुलाः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. नौकरी के नए कंपनी से ऑफर मिल सकते हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. शाम के वक्त जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.

वृश्चिकः आज कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होने से परेशान हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. आज आपको धैर्य रखने की जरुरत है. दोस्तों के सहयोग से धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा.

धनुः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. युवा वर्ग को नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. सराकरी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कुल मिलाकर आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा.

मकरः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. घर रिश्तेदारों का आना जाना हो सकता है.

कुंभः आज का दिन मौज मस्ती में बीतेगा. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है.

मीनः दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. पुराने विवाद में उलझ सकते हैं. ऑफिस में बड़ी जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. नशे के सेवन से दूर रहें. 

ये भी पढ़ेंः Happy Chhath Puja Wishes 2022: इन चुनिंदा मैसेज और खूबसूरत वॉलपेपर को भेजकर करीबियों को दें छठ पूजा की शुभकामनाएं!

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news