आज अच्छा हो सकता है मिथुन, तुला राशि वालों का दिन, ये रहे सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2440980

आज अच्छा हो सकता है मिथुन, तुला राशि वालों का दिन, ये रहे सावधान

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 22 सितंबर दिन रविवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज अच्छा हो सकता है मिथुन, तुला राशि वालों का दिन, ये रहे सावधान

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 22 सितंबर दिन रविवार है. ज्योतिष में रविवार का दिन भगवान सूर्य को समर्पित होता है. इस दिन सूर्य भगवान की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लग सकता है, आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है, जीवन में कठिनाईयां आ सकती हैं. 
वृष
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है, बिजनेस के क्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं. तैयारी करने वालों को शुभ सूचना मिलेगी. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. घर के किसी व्यक्ति की तबीयत को लेकर परेशान हो सकते हैं, वाहन चलाते समय सावधान बरतें. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो मिल सकता है. 
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.  नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर लें. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को ऑफिस में सम्मान मिल सकता है, बिजनेस भी रफ्तार पकड़ेगा. 

Trending news