आश्रम में 19 बच्चों से कुकर्म की शिकायत: 7 महीने पहले दुष्कर्म पीड़िता की मदद करने वाले आचार्य पर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2230449

आश्रम में 19 बच्चों से कुकर्म की शिकायत: 7 महीने पहले दुष्कर्म पीड़िता की मदद करने वाले आचार्य पर आरोप

Ujjain News:  उज्जैन के एक आश्रम में एक आचार्य और सेवादार पर बच्चों से यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है. मामले में 1 आरोपी आचार्य राहुल शर्मा को हिरासत में लिया गया है.

Ujjain Latest News

Ujjain Latest News: मध्यप्रदेश के उज्जैन से बड़ी खबर सामने आई है. शहर के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत दांडी आश्रम में आश्रम के एक आचार्य और सेवादार पर  3 नाबालिग बच्चों (किशोरों) से यौन शोषण जैसे अनैतिक कार्य करने का गंभीर आरोप लगा है. पुलिस ने 1 आरोपी आचार्य राहुल शर्मा को हिरासत में लिया. वहीं, सेवादार अजय की तलाश पुलिस कर रही है. बता दें कि मामले में अजय पर सबसे पहले आरोप लगा है.

Crime News: बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप, मां ने बताया कैसी हुई वारदात...!

19 बच्चों ने मामले की शिकायत की 
इस मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि आश्रम के 19 बच्चों ने इस मामले की शिकायत की है, अब तक पुलिस ने इनमें से 3 बच्चों का मेडिकल कल रात जिला अस्पताल में कराया है. 

मामले को लेकर क्या बोले आश्रम संचालक?
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही आश्रम संचालक गजानंद सरस्वती ने सेवादार अजय को तत्काल बाहर करवा दिया. आश्रम संचालक गजानंद सरस्वती ने बताया कि चैत्र नवरात्र के दौरान शिकायत मिली तो सेवादार अजय ठाकुर को आश्रम से बाहर निकाल दिया गया. 30 अप्रैल को माता-पिता की मीटिंग के दौरान एक बच्चे ने रोते हुए आचार्य राहुल शर्मा का नाम लिया तो पुलिस को सूचना दी गई.

एक बच्चे के माता-पिता कार्रवाई से पीछे हटे
मामले में दो बच्चों के संबंध में एएसपी जयंत सिंह राठौड़ ने कहा कि दोनों बच्चों के बयान ले लिए गए हैं. जबकि, एक बच्चे के माता-पिता बुधवार दोपहर थाने पहुंचकर कार्रवाई से पीछे हट गए हैं.

कौन है आचार्य राहुल शर्मा?
खास बात यह है कि आचार्य राहुल शर्मा वही शख्स है, जिसने करीब 7 महीने पहले सतना की मासूम बच्ची के साथ उज्जैन में हुए दुष्कर्म के मामले में बच्ची को आश्रम के बाहर अर्धनग्न अवस्था में देखकर कपड़े से ढक दिया था और पुलिस को सूचना दी थी. साथ ही मानवता की मिसाल कायम करने का संदेश दिया था. अब उसी राहुल शर्मा पर बच्चों के साथ कुकर्म करने का गंभीर आरोप लगा है.

रिपोर्ट: राहुल सिंह राठौड़ (उज्जैन)

Trending news