MP के अलीराजपुर में फंदे पर लटके मिले 5 शव, पूरा परिवार हुआ खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2316218

MP के अलीराजपुर में फंदे पर लटके मिले 5 शव, पूरा परिवार हुआ खत्म

Alirajpur: अलीराजपुर जिले में आने वाले राऊड़ी गांव एक ही परिवार के पांच शव मिलने से हड़कंप मच गया, बताया जा रहा है कि सभी के शव फंदे पर लटके हुए थे.

एक ही परिवार के पांच शव मिले

MP News: अलीराजपुर जिले के सांडवा थाना क्षेत्र में आने वाले राउड़ी गांव में एक ही परिवार के पांच शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी समेत तीनों बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. ऐसे में जैसे ही ग्रामीणों को मामले की जानकारी लगी तो पुलिस को जानकारी दी गई. फिलहाल पांचों की मौत को लेकर कुछ स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन जिस तरह से फांसी के फंदे पर शव लटके हुए मिले हैं, उससे पहली नजर में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. लेकिन मृतकों के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है.

पूरा परिवार हुआ खत्म

राउड़ी गांव में रहने वाले राकेश पिता जागर सिंह, पत्नी ललिता, बेटा प्रकाश और अक्षय के साथ बेटी लक्ष्मी का शव घर में फंदे पर लटका था. राकेश के चाचा सुबह जब घर पहुंचे तो उन्हें ही सबसे पहले इस बात की जानकारी लगी. जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले पुलिस को खबर कई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की वहीं जब यह खबर गांव में फैली तो सब हैरान रह गए. क्योंकि ग्रामीणों का कहना है कि राकेश का परिवार किसी बात को लेकर परेशान था, ऐसा तो किसी को नहीं लगा था. 

किसान था परिवार 

राकेश के पड़ौसियों ने बताया कि राकेश किसानी करता था, लेकिन वह किसी बात को लेकर परेशान था ऐसा तो लगा नहीं, जबकि उसने भी किसी बात या परेशानी का जिक्र नहीं किया था. ऐसे में रिश्तेदारों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने कहा पहली नजर में यह मामला आत्महत्या जैसा नहीं लग रहा है. इसलिए इसकी घहन जांच होनी चाहिए. वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मामले में आगे की जांच शुरू की जाएगी. 

हड़कंप मचा 

वहीं एक साथ एक ही परिवार के पांच शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बच्चों की उम्र भी ज्यादा नहीं बताई जा रही है. राकेश का परिवार ज्यादा संपन्न तो नहीं था. लेकिन अब तक ऐसा कुछ समझ नहीं आ रहा था कि परिवार परेशान है. ऐसे में यह घटना कई मामलों की तरफ इशारा कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू, कांग्रेस की बैठक व्यवस्था बदलेगी, 4 हजार से ज्यादा सवाल

Trending news