India vs Pakistan Asia Cup 2022: पाकिस्तान की टीम 147 में ऑल आउट, इंदौर के आवेश खान का ऐसा रहा प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1324274

India vs Pakistan Asia Cup 2022: पाकिस्तान की टीम 147 में ऑल आउट, इंदौर के आवेश खान का ऐसा रहा प्रदर्शन

एशिया कप के दूसरे मैच में आवेश खान ने ठीक-ठाक गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट झटका. बता दें कि मैच में आवेश को फखर जमान का विकेट मिला.

India vs Pakistan Asia Cup 2022

India vs Pakistan Asia Cup 2022:  इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का दूसरा मुकाबला दुबई के स्टेडियम में चल रहा है. आज भारत की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जिसके बाद पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी करने उतरी. पहरी पारी में भारत के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पाकिस्तान की टीम को 147 रन पर ही समेट दिया. पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा रन मोहम्मद रिजवान(43) बनाए तो वहीं इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने भी 28 रन का योगदान टीम को दिया.

हीरो रहे भुवनेश्वर कुमार
भारतीय टीम के हीरो रहे भुवनेश्वर कुमार. जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 26 रन दिए. साथ ही पाकिस्तान के चार बल्लेबाज को धड़ाम कर दिया. वहीं हार्दिक पंड्या ने भी कमाल की बॉलिंग करते हुए 3 विकेट झटके तो अर्शदीप सिंह को भी दो विकेट मिले.

ऐसा रहा आवेश खान का प्रदर्शन  
इंडिया और पाकिस्तान के मैच में मध्यप्रदेश के इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान भी खेल रहे हैं और इसलिए मध्य प्रदेश के सभी लोगों की निगाहें प्रदेश के लाल आवेश खान के प्रदर्शन पर भी रही. आवेश खान ने आज पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई. बता दें कि आवेश ने पाकिस्तान के खतरनाक बल्लेबाज फखर जमान को 10 रन पर पवेलियन भेज दिया. फखर जमान ने 10 रन की पारी खेली, लेकिन अगर वह टिक जाते तो टीम इंडिया के लिए बड़े खतरनाक साबित हो सकते थे.10 रन की पारी में ही उन्होंने दो चौके लगा दिए थे. उन्होंने फखर जमान को विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच करवाकर आउट किया था.साथ ही शानदार फील्डिंग करते हुए आवेश खान ने क्रीज पर खूटा जमा कर टिकने वाले मोहम्मद रिजवान का भी कैच पकड़ा. बता दें कि रिजवान ने 42 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली.आवेश खान के फिगर की बात करें तो आज उन्होंने 2 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही
बता दें कि पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही.पाकिस्तान को 15 रन पर ही पहला झटका लग गया. भुवनेश्वर कुमार ने 10 रन पर ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को पवेलियन भेज दिया था. इसके बाद फखर जमान और मोहम्मद सलमान के बीच छोटी 27 रनों की पार्टनरशिप हुई. 

Trending news