Jan Ashirwad Yatra: आज शुरू होंगी BJP की 2 जन आशीर्वाद यात्रा, अमित शाह करेंगे रवाना; कुछ ऐसा है प्लान
Advertisement

Jan Ashirwad Yatra: आज शुरू होंगी BJP की 2 जन आशीर्वाद यात्रा, अमित शाह करेंगे रवाना; कुछ ऐसा है प्लान

Jan Ashirwad Yatra: चुनाव (MP Assembly Election 2023) से पहले मध्य प्रदेश में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बीजेपी की दो जनआशीर्वाद यात्राओं को क्रमश: मंडला और श्योपुर से हरी झंडी दिखाएं. शाह कार्यक्रम के दौरान सभा को भी संबोधित करेंगे. 

Jan Ashirwad Yatra: आज शुरू होंगी BJP की 2 जन आशीर्वाद यात्रा, अमित शाह करेंगे रवाना; कुछ ऐसा है प्लान

Jan Ashirwad Yatra: भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी के चुनाव प्रचार (MP Assembly Election 2023) के लिए शुरू हुई जनआशीर्वाद यात्रा के तीसरे और चौथे फेज को आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) हरी झंडी दिखाएंगे. ये यात्राएं क्रमश: मंडला और श्योपुर से रवाना होंगे और अपनी नियत तारीख पर भोपाल पहुंचेंगी. यात्राओं के शुभारंभ के लिए अमित शाह सुबह 11.40 बजे जबलपुर पहुंचेंगे. यहां से वो मंडला और वापसी में जबलपुर के रास्ते ग्वालियर पहुंचेगे. जहां से वो श्योपुर के लिए रवाना होंगे. इस दौरान देश प्रदेश के कई आला नेता भी मौजूद रहेंगे.

दो स्थानों से शुरू होगी यात्रा
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मंडला और श्योपुर में जन आशीर्वाद यात्राओं का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान वो दोनों स्थानों पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, मंत्री अमित शाह 5 सितंबर की सुबह 11.40 बजे जबलपुर विमानतल पर पहुंचेंगे. यहां से वो पहले मंडला पहुंचेगे और फिर ग्वालियर होते हुए श्योपुर के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

सिंगल रहना खतरनाक! अकेलेपन से होती हैं ये 5 बीमारी; जानें उपाय

पहली यात्रा
शाह जबलपुर से 12.20 बजे मंडला पहुंचेंगे. यहां दोपहर 12.25 बजे जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ कर जनसभा को संबोधित करेंगे.

दूसरी यात्रा
दोपहर 2.30 बजे जबलपुर विमानतल से रवाना होकर दोपहर 3.35 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और यहां से श्योपुर के लिए रवाना होंगे. इसके बाद 4.40 बजे श्योपुर पहुंचकर जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे.

बबूल के पत्तों से 2 घंटे में होंगे 4 चमत्कारी फायदे

यात्रा का विवरण
यह जन आशीर्वाद यात्रा 10 हजार किलोमीटर से अधिक में भ्रमण करेगी. इसमें 200 से अधिक बड़ी सभाएं होंगी, इसके अलावा हजारों की तादाद में स्वागत के कार्यक्रम आयोजित होंगे. श्योपुर बड़ोदा से प्रारंभ होने वाली यह यात्रा 11 जिलों, 5 लोकसभा क्षेत्र 43 विधानसभाओं से होकर गुजरेगी जिसमें ग्वालियर चंबल संभाग के अलावा विदिशा,रायसेन आदि जिले शामिल हैं. यह यात्रा 2034 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. इस यात्रा का 262 स्थानों पर स्वागत होगा, 55 रथ सभाएं, 16 रोड शो तथा 48 आमसभाएं आयोजित होंगी.

बर्फ में गड्ढा कर पोलर बीयर ने की ऐसी मस्ती, सफेल भालू का वीडियो हुआ वायरल

Trending news