पहले 3 साल की बेटी का गला घोंटा फिर सीने से लगा पहुंचा थाने, जानिए आखिर पिता ने ऐसा क्यों किया?
Advertisement

पहले 3 साल की बेटी का गला घोंटा फिर सीने से लगा पहुंचा थाने, जानिए आखिर पिता ने ऐसा क्यों किया?

राजेंद्रग्राम थाना (rajendragram police station) अंतर्गत बरगी गांव में एक पिता ने पहले अपनी तीन साल की बेटी का गला घोंटकर हत्या (father killed his daughter) कर दी, उसके बाद उसे सीने से लगाकर थाने पहुंच गया.

पहले 3 साल की बेटी का गला घोंटा फिर सीने से लगा पहुंचा थाने, जानिए आखिर पिता ने ऐसा क्यों किया?

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत आने वाले बरगी गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 3 साल की मासूम बच्ची को गला घोंटकर मार डाला(father killed his daughter). लेकिन जब उसे अपने किए पर पछतावा हुआ तो वह मृत बच्ची को सीने से लगाकर थाने पहुंच गया और खुद को सरेंडर कर दिया. आरोपी पिता पुलिस की हिरासत में है. पुलिस उसे स्पॉट पर ले जाकर मामले की जांच में जुट गई है.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बरगी टोला निवासी 35 वर्षीय संतराम सोमवार की सुबह करीब 9 बजे राजेंद्रग्राम थाने पहुंचा. उसने सीने से एक बच्ची को लिपटा रखा था. पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि वो उसकी बेटी है, जिसको उसने मार डाला है. इतना सुनते ही पुलिसकर्मी भी चौंक गए. आरोपी ने बच्ची को साल से ढक रखा था और आंखों में आसू थे.

साली के साथ रहने को लेकर था विवाद
बताया जा रहा है आरोपी का उसकी पत्नी और छोटे भाई से साली को अपने साथ रखने को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी अपनी साली से प्रेम करने लगा था. वो चाहता था कि वह उसे अपने साथ रखे, लेकिन पत्नी और भाई को ये मंजूर नहीं था. क्योंकि आरोपी का भाई उसकी साली से शादी करना चाहता था. इसी बात का गुस्सा उसने अपनी मासूम बेटी पर उतार दिया.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कॉलेजों की परीक्षा ऑनलाइन या ऑफलाइन? उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव का आया बयान!

गांजा पीने का आदी है आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपी संतराम मरावी हमेशा गांजे के नशे मे धुत रहता था. वहीं परिजनों की माने तो पारिवारिक कलह व पिता की नशे की आदत से मासूम की जान चली गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

नशे पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम
राजेंद्रग्राम में नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. पिछले कुछ दिनों में नशे के कारण कई वारदात सामने आई है. एक महीने के अंदर क्षेत्र में 2 लाश मिल चुकी है. हालांकि पुलिस इन मौतों के पीछे नशे के साथ ठंड को कारण बता रही है, लेकिन स्थानीय लोगों की माने तो इन मौतों के पीछे किसी न किसी तरह के नशे को विवाद था. इन सबके बाबजूद भी पुलिस क्षेत्र में अवैध नशे पर लगाम लगाने में नाकाम रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news