Monthly Horoscope: दिसबंर में मेष राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़ें मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: दिसबंर में मेष राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़ें मासिक राशिफल

Mesh Masik Rashifal December 2022: अब से कुछ दिन बाद ही साल के आखिरी महीने दिसंबर की शुरुआत होने वाली है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार दिसंबर 2022 में कई प्रमुक ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि मेष राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना कैसा रहने वाला है.

Monthly Horoscope: दिसबंर में मेष राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़ें मासिक राशिफल

मेष राशि का दिसबंर महीने का राशिफल- (Aries Monthly Horoscope December 2022) मेष राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना बहुत लाभदायक रहने वाला है. दिसंबर महीने की शुरुआत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. माह मध्यम में यात्रा पर जा सकते हैं. यदि आप किसी दूसरे कंपनी में जॉब के लिए कोशिश कर रहे हैं तो वह इस महीने पूरा हो सकता है. इस महीने किया गया निवेश लाभदायक होगा. अचानक धन लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए यह महीना अनुकूल है. युवा वर्ग को करियर के नए अवसर मिलेंगे. महीने के अंत तक इस राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. 

पहला सप्ताहः दिसबर महीने का पहला सप्ताह मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

दूसरा सप्ताहः विदेशी संपर्कों से लाभ होगा. आध्यात्मिक व दार्शनिक साहित्य के प्रति रुचि प्रकट होगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. व्यापारी वर्ग को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

तीसरा सप्ताहः नवंबर महीने का तीसरा सप्ताह मेष राशि के जातकों लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग हैं. धन लाभ संभव है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकता है.

चौथा सप्ताहः इस समय आपके मेहनत का पूरा फल मिलेगा. व्यसाय में तरक्की होगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. इस समय कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

उपाय- शनिवार और मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें. नियमित सुबह-शाम भोजन करने से पहले गाय को रोटी खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः MP Tourist Places: उज्जैन में है कई ऐतिहासिक मंदिर, दर्शन कर मन हो जाएगा पवित्र

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news