CM शिवराज के ‘ऑफर’ पर बोले अरुण यादव- हम सत्ता में जरूर आएंगे
Advertisement

CM शिवराज के ‘ऑफर’ पर बोले अरुण यादव- हम सत्ता में जरूर आएंगे

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खंडवा में दिए गए बयान का जवाब दिया है. उनको जवाब देते हुए अरुण यादव ने कहा कि एक छोटे से कांग्रेसी को सत्ता में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद.

फाइल फोटो

भोपाल/प्रमोद शर्मा: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा में पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को लेकर कहा था कि मंच से अरुण यादव कांग्रेस में क्या कर रहे हैं? जिस पर जवाब देते हुए कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा कि एक छोटे से कांग्रेसी को सत्ता में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद. 

खंडवा में प्रचार के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कमलनाथ ने कांग्रेस पर कब्जा कर लिया है. अरुण भैया तुम वहां क्या कर रहे हो! अब सीएम को जवाब देते हुए अरुण यादव ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''धन्यवाद शिवराज जी, आपने कांग्रेस के एक छोटे से कार्यकर्ता को सत्ता में आमंत्रित किया है. कांग्रेस पार्टी ने मुझे और मेरे परिवार को बिना मांगे बहुत कुछ दिया है. हम सत्ता में जरूर आएंगे, लेकिन भाजपा के साथ नहीं हम कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.''

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नगरीय निकाय चुनाव में पूरा जोर लगाते नजर आ रहे हैं. सीएम शिवराज दूसरी बार उज्जैन भी पहुंचे थे और बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा था. 

उज्जैन में सीएम ने कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी महेश परमार व कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये वो महेश है. जिसने छात्राओं की स्कॉलरशिप में घोटाला किया, पैसा खाया और एक हमारा मुकेश है जो प्लेटफॉर्म स्कूल के नाम से बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देता है. 

Trending news