Astro Tips: इतने दिन बाद प्रसन्न होंगे शनि देव, इन राशि वालों की होगी चांदी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1830351

Astro Tips: इतने दिन बाद प्रसन्न होंगे शनि देव, इन राशि वालों की होगी चांदी

  शनि देव का प्रसन्न रहना लोगों के लिए काफी लाभदायक होता है. कहा जाता है कि शनि देव के नाराज होने से काम खराब हो जाते हैं.इस समय शनिदेव अपनी ही राशि में वक्री हैं. बता दें कि शनिदेव अपनी ही राशि कुंभ में है और 4 नंवबर तक इसी स्थिति में रहेंगे.

Astro Tips: इतने दिन बाद प्रसन्न होंगे शनि देव, इन राशि वालों की होगी चांदी

Astro Tips:  शनि देव का प्रसन्न रहना लोगों के लिए काफी लाभदायक होता है. कहा जाता है कि शनि देव के नाराज होने से काम खराब हो जाते हैं.इस समय शनिदेव अपनी ही राशि में वक्री हैं. बता दें कि शनिदेव अपनी ही राशि कुंभ में है और 4 नंवबर तक इसी स्थिति में रहेंगे. जिसका असर 12 राशियों पर पड़ने वाला है.  इस दौरान किसे सावधान रहना है किसका भाग्य उदय होने वाला है जानें यहां. 

मेष राशि 
शनिदेव का कुंभ राशि में प्रवेश करने का असर मेष राशि वालों पर पड़ेगा. बता दें कि इन राशि वालों को बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. हालांकि अपने गुस्से पर काबू करना है. 

वृषभ राशि 
वृषभ राशि वाले लोगों पर इन दिनों शनि देव की काफी कृपा होगी. बता दें कि शनिदेव की कृपा से बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी. 

मिथुन राशि 
शनि देव के कुंभ राशि में प्रवेश करने करने के साथ मिथुन राशि वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. बेवजह इन दिनों बहस करने से बचें.

कर्क राशि 
कर्क राशि वाले लोगों को इन दिनों काफी लाभ होगा. बता दें कि नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन हो सकता है. घर में खुशहाली आएगी. 

सिंह राशि 
सिंह राशि वाले लोगों पर शनि देव का प्रभाव पड़ेगा. जिसकी वजह से मन अशांत रहेगा नौकरी कर रहे जातकों को असफलता हाथ लगेगी. 

कन्या 
कन्या राशि वालों पर शनिदेव के प्रभाव से काफी अच्छा दिन गुजरेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे जिसकी वजह से परेशानियों का हल निकलेगा. 

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों को बिजनेस में काफी फायदा होगा. साथ ही साथ प्रॅापर्टी के मामलों में भी सफलता मिलेगी. हालांकि घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. 

वृश्चिक राशि 
शनिदेव की कृपा इन राशि वालों पर पड़ेगी, जिसकी वजह से भविष्य में सफलता के मार्ग खुलेंगे. दोस्तों से सावधान रहने की जरुरत है. 

धनु राशि 
धनु राशि वालों के लिए ये दिन अच्छे होंगे, बिजनेस के सिलसिले में विदेश भी जा सकते हैं. आत्म विश्वास की कमी देखने को मिलेगी, मन परेशान रहेगा. 

मकर राशि 
शनि देव के कुंभ में मार्गी होने के बाद मकर राशि वालों पर काफी ज्यादा असर पड़ेगा. परिवार में किसी व्यक्ति की सेहत खराब हो सकती है जिसकी वजह से तनाव हो सकता है. 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि वाले लोगों के ऊपर भी शनि देव का प्रभाव पड़ेगा. माता पिता की सेहत का ध्यान रखें वरना दिक्कत हो सकती है. 

मीन राशि 
मीन राशि वाले लोगों को शनि देव के प्रभाव से काफी उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा. नौकरी कर रहे जातकों को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news