Atiq Ahmad Murder Case: अतीक-अशरफ हत्याकांड पर कमलनाथ की पहली प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Atiq Ahmad Murder Case: अतीक-अशरफ हत्याकांड पर कमलनाथ की पहली प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरद अहमद (Ashraf Ahmed) की हत्या के बाद अब सियासी बयानबाजी काफी तेज हो गई है. सभी विरोधी पार्टी के नेता अब सीएम योगी आदित्यनाथ पर की सरकार पर जुबानी हमले बोल रहे हैं.

Atiq Ahmad Murder Case: अतीक-अशरफ हत्याकांड पर कमलनाथ की पहली प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

Atiq Ahmad Killed: अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरद अहमद (Ashraf Ahmed) की हत्या के बाद अब सियासी बयानबाजी काफी तेज हो गई है. सभी विरोधी पार्टी के नेता अब सीएम योगी आदित्यनाथ पर की सरकार पर जुबानी हमले बोल रहे हैं. वहीं अब मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष (Congress) और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कमलनाथ ने इस हत्याकांड पर बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. कमलनाथ ने कहा कि पूरे मामले पर सुप्रीम कोर्ट संज्ञान लें. पूरे मामले पर जांच के ऑर्डर होने चाहिए.

क़ानून व्यवस्था पर उठाये सवाल ...
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि ''दुख की बात हैं कि आज खुले रूप से जो ये मर्डर हो रहे हैं, ये क्या इशारा करता हैं कि हमारी क़ानून व्यवस्था क्या है? उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश में ये क्या राजनीति हो रही है? ये क्या संकेत है? सबको सोचने की बात है. पूरे समाज को सोचने की बात है. उत्तर प्रदेश और देश किस दिशा में जा रहा है. जो घटना उत्तर प्रदेश में हुई है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

Atique Ahmed Death: मौत से पहले अतीक ने किसे किया था इशारा? फिर आखिरी शब्द में कही ये बात 

प्रियंका गांधी ने भी किया ट्वीट
वहीं प्रियंका गांधी ने इस हत्याकांड पर बिना नाम लिए बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उनके इस ट्वीट को राहुल गांधी ने भी रीट्विट किया है. प्रियंका गांधी ने कहा- ''हमारे देश का क़ानून संविधान में लिखा गया है, यह क़ानून सर्वोपरि है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, मगर देश के क़ानून के तहत होनी चाहिए.

जो भी ऐसा करता है, या ऐसे करने वालों को सरंक्षण देता है, उसे भी ज़िम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और उस पर भी सख्ती से क़ानून लागू होना चाहिए. देश में न्याय व्यवस्था और कानून के राज का इकबाल बुलंद हो, यही हम सबकी कोशिश होनी चाहिए.

Trending news