Bageshwar Dham: लव जिहाद पर धीरेंद्र शास्त्री ने कही बड़ी बात, बेटियों को दी ये सलाह
Advertisement

Bageshwar Dham: लव जिहाद पर धीरेंद्र शास्त्री ने कही बड़ी बात, बेटियों को दी ये सलाह

Dhirendra Krishna Shastri: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर  जिले (Chhatarpur district) में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लव जिहाद पर बड़ी बात कही है. उन्होंने सरकार से सनातन का काम करने वालो को सुरक्षा देने की अपील की है.

 

Bageshwar Dham: लव जिहाद पर धीरेंद्र शास्त्री ने कही बड़ी बात, बेटियों को दी ये सलाह

प्रमोद शर्मा/भोपाल: बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. इन दिनों लव जिहाद को लेकर भी मामला गरमाया हुआ है. लव जिहाद पर कई बड़े नेता अपनी बात रख रहे हैं. ऐसे में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी अपनी बात रखी है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. बाबा ने अपील की है कि लव जिहाद से बेटियों को बचाना है तो हर शनिवार- रविवार मंदिरो के पुजारी को सनातन की शिक्षा देनी होगी.

लव जिहाद पर सख्त हुए बाबा बागेश्वर
लव जिहाद को लेकर बाबा बागेश्वर सख्त नजर आए हैं. उन्होंने सरकार से सनातन का काम करने वालो को सुरक्षा देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि, देश के संतो को सुरक्षा मिलनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश के मंदिरो के पुजारी शनिवार और मंगलवार सनातन शिक्षा देना शुरू कर दे ताकि लव जिहाद से बेटियों को बचाया जा सके है. पुजारियों की शिक्षा से कलावा बांधकर लवजिहाद का खेल खेलने वालो को पहचान सके बेटियां.

ओडिशा ट्रेन हादसे पर जताया दुख
बागेश्वर बाबा ने ओडिशा में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे पर भी शोक जताया. बता दें कि हादसे में करीब 300 लोगों की मौत हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें:  Dhirendra Shastri: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं धीरेंद्र शास्त्री, दे दिया आमंत्रण!

 

नेताओं को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री ने खोली थी पोल
बाबा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री कुछ दिनों पहले बिहार की राजधानी पटना में थे. बाबा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की बिहार में कथा सुनने के लिए लोगों की भारी भरकम भीड़ उमड़ी थी. वहीं इस भीड़ को देखते हुए बाबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था.कथावाचक बाबा ने ट्विटर पर नेताओं की पोल खोलते हुए लिखा था कि, 'बिहार पटना में का बा, बागेश्वर सरकार बाबा बा..पटना में हमारे सरकार ने गर्दा उड़ाकर रखा है..जितनी भीड़ नेता- अभिनेता की पैसे देकर बस बुक करने में नहीं आती उससे दोगुनी तो यहां बाबा को देखने के लिए पागल हुई है'. 

 

Trending news