BAN vs ENG Dream11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी इंग्लैंड! इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1908079

BAN vs ENG Dream11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी इंग्लैंड! इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

BAN vs ENG Dream11 Prediction: विश्वकप में आज का पहला मुकाबला बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala Weather Report) में होगा. इस मैच में आप इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं. 

BAN vs ENG Dream11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी इंग्लैंड! इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

BAN vs ENG Dream11: विश्वकप  (World Cup 2023) में आज का पहला मुकाबला बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala Pitch Report) में होगा.  अगर हम दोनों टीमों के पिछले मुकाबले की बात करें तो, अपने पिछले मैच में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था, जबकि बांग्लादेश की टीम ने न्यूजीलैंड को मात दी थी. हालांकि कागजों पर देखें तो इस मैच में इंग्लैंड का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.  इस मुकाबले आप ड्रीम टीम (Dream11 Prediction)ब नाने के लिए य़हां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला ये मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां बल्लेबाजों की बल्ले- बल्ले होने वाली है. यहां पर बड़ा स्कोर भी बन सकता है.  इसके अलावा बात करें तो यहां मैच के शुरुआती ओवरों में गेंदबाजों को भी अच्छी खासी मदद मिलती है. ऐसे में पहले बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा. अगर इंग्लैंड टास जीत कर पहले गेंदबाजी का निर्णय लेती है तो उनके गेंदबाजों को परखना बांग्लादेश के लिए आसान नहीं होगा. 

इन खिलाड़ियों पर नजरें 
बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर बांग्लादेशी कैप्टन शाकिब अल हसन के ऊपर रहेगी. जो लगातार अच्छे फॅार्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने पिछले मुकाबले में भी गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था. ऐसे में एक बार फिर टीम के खिलाड़ियों को उनसे काफी उम्मीदें होंगी. इसके अलावा इंग्लैंड की बात करें तो सैम करन के ऊपर काफी दारोमदार होगा. इसके अलावा जोस बटलर भी आकर्षण का केंद्र रहेंगे. पिछले मुकाबले में बल्लेबाजों ने अपना काम कर दिया था लेकिन टीम के गेंदबाजों ने निराश किया था. ऐसे में इस बार गेंदबाजों पर भी दर्शकों की निगाहें रहेंगी. 

ये भी पढ़ें: घबराएं नहीं! सांप काटते ही अपनाएं ये घरेलू उपाय, बच सकती है जान 

ड्रीम 11 टीम

कैप्टन- शाकिब अल हसन
उपकैप्टन- सैम करन
विकेटकीपर- जोस बटलर
ऑलराउंडर- मोइन अली, क्रिस वोक्स, मेंहदी हसन
बल्लेबाज- जॉनी बेयरस्टॉ, हैरी ब्रूक, लिट्टन दास,
गेंदबाज-रीसे टॉपली, शरीफुल इस्लाम

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news