वारंट लेकर निकले आरक्षक को 4 शराबियों ने मारा, कांस्टेबल भागकर पहुंचा थाने!
Advertisement

वारंट लेकर निकले आरक्षक को 4 शराबियों ने मारा, कांस्टेबल भागकर पहुंचा थाने!

भिंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अपराधी पुलिस के साथ मारपीट करने से नहीं चूक रहे हैं. पुलिस के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट का मामला भिंड शहर में सामने आया है.

वारंट लेकर निकले आरक्षक को 4 शराबियों ने मारा, कांस्टेबल भागकर पहुंचा थाने!

भिंड: भिंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अपराधी पुलिस के साथ मारपीट करने से नहीं चूक रहे हैं. पुलिस के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट का मामला भिंड शहर में सामने आया है. जहां पर एक आरक्षक को शराबियों का फ़ोटो खींचना महंगा पड़ गया. फिर क्या था चार शराबियों ने मिलकर आरक्षक के साथ जमकर मारपीट कर दी. घायल आरक्षक ने शहर कोतवाली पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

Gold Price Today: बढ़त के बावजूद सस्ता मिल रहा सोना, जानिए 10 ग्राम सोने का ताजा भाव

दरअसल ज़िले के ऊमरी थाना में पदस्थ आरक्षक आकाश शुक्ला एक वारंट तामील कराने के लिए भिंड शहर आया था. जहां इटावा रोड स्थित काली माता मंदिर के पास दुकान पर पानी लेने गया था, जहां चार शराबियों में उसके साथ अभद्रता करते हुए जमकर मारपीट कर दी.

आरक्षक के साथ कर दी पिटाई
पीड़ित आरक्षक ने बताया कि वह ऊमरी से आकर महावीरगंज, कुशवाह कॉलोनी और फूप के कुछ वारंट तामील कराने के लिए जा रहा था. रास्ते में काली माता मंदिर के पास एक दुकान पर पानी पीने के लिए रुका था. इस दौरान वहां चार लोग ईशू यादव, नीशू यादव, शिवा समेत दुकान के पास चार लोग बैठे हुए थे. जो शराब पी रहे थे. दुकान वाले के मना करने पर भी चारों आरोपी नहीं मान रहे थे, अचानक मुझे वहां देखते ही चारों ने दुकानदार से यह कहते हुए की तूने पुलिस को बुला लिया और मुझसे मारपीट करना शुरू कर दी. साथ ही जो वारंट लेकर जा रहा था उसे भी फाड़ कर फेंक दिया.

भोपाल पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, यहां जानिए 2 दिन का पूरा कार्यक्रम

आरक्षक ने शिकायत दर्ज कराई
यह घटना लगभग बीती शाम सात बजे के आस-पास की बतायी जा रही है. घटना के बाद पीड़ित आरक्षक घायल अवस्था में सीधा शहर कोतवाली पहुंचा और मामले की सूचना देते हुए चारों आरोपियों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है.

Trending news