भोपाल में चर्चित विधायक के बंगले पर चोरी, काजू-बादाम से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान भी गायब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1294854

भोपाल में चर्चित विधायक के बंगले पर चोरी, काजू-बादाम से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान भी गायब

भोपाल Bhopal में चोरों ने रविवार की रात एक दंबग विधायक के बंगले पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि विधायक MLA का बंगला लंबे समय से बंद था. चोरों ने विधायक के सरकारी आवास से बहुत सा सामान चुराया है. इतना ही नहीं चोर बंगले पर रखे काजू बादाम भी लेकर फरार हो गए. 

भोपाल में चर्चित विधायक के बंगले पर चोरी, काजू-बादाम से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान भी गायब

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल Bhopal में चोरों के हौसले कितने बुलंद होंगे इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी में चोर अब माननीयों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. रविवार की देर रात चोरों ने दमोह के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी की चर्चित विधायक रामबाई सिंह MLA Rambai के बंगले पर धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि चोर बंगले से इलेक्ट्रॉनिक्स सहित बहुत सा सामान चुराकर ले गए. इतना ही नहीं चोरों ने विधायक के बंगले पर रखे काजू बादाम भी नहीं छोड़े और उन्हें भी चुराकर ले गए. 

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 
बीएसपी विधायक रामबाई सिंह का सरकारी आवास टीटी नगर 74 बंगले स्थित सरकार बंगले D/23 है. जो BSP के प्रदेश कार्यालय के ठीक सामने स्थित है. जहां पर चोरों ने रविवार देर रात हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त चोरी हुई तब बंगले पर कोई नहीं था. रामबाई का ड्राइवर बंगले पर ताला लगाकर अपने घर चला गया था. चोरों ने राम भाई के घर से किराने के सामान और कुछ इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान चुराए हैं. फिलहाल उनके बंगले पर ताला लगा हुआ है, पूरे मामले में टीटी नगर थाने में विधायक के ड्राइवर ने सोमवार को शिकायत की है  टीटी नगर पुलिस जांच कर रही है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 
ड्राइवर ने बताया कि विधायक रामबाई जब सोमवार को दमोह से वापस भोपाल पहुंचीं तब उनको इस चोरी का पता चला. टीटी नगर पुलिस ने विधायक के ड्राइवर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. ताकि चोरों को पता किया जा सके. फिलहाल चोरी करने वालों का कोई सुराग नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

विधायक रामबाई ने देखा घर का सामान बिखरा पड़ा था 
पथरिया से विधायक रामबाई अपने विधानसभा क्षेत्र में थी. ऐसे में बंगले पर कोई नहीं था. जबकि रामबाई के वाहन चालक जितेंद्र चौहान बंगले पर ताला लगाकर चले गए थे. रविवार को वह विधायक रामबाई के साथ वापस भोपाल आए तो देखा कि मकान के ताले टूटे पड़े थे. घर का सामान बिखरा पड़ा था. जिसके बाद तुरंत रामबाई ने मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. विधायक का कहना है कि मेरे बंगले से पंखे, लाइट और बाहर का सामान चोरी गया है. ऐसे में पुलिस जांच में जुट गई है. 

बता दें कि दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई सिंह की गिनती प्रदेश के चर्चित विधायकों में होती है. वह अपनी दंबग छवि के लिए जानी जाती हैं. रामबाई पहली बार विधायक बनी हैं. 

ये भी पढ़ेंः World Tribal Day 2022: इंदौर से कमलनाथ करेंगे कांग्रेस के बड़े अभियान का आगाज

Trending news