कटनी में बड़ा हादसा: जन्मदिन की पार्टी मनाने गए 5 बच्चे नदी में डूबे, तलाश जारी
Advertisement

कटनी में बड़ा हादसा: जन्मदिन की पार्टी मनाने गए 5 बच्चे नदी में डूबे, तलाश जारी

कटनी में बड़ा दुखद हादसा सामने आया है. यहां जन्मदिन की पार्टी नदी के पास गए 5 बच्चे डूब गए है. NDRF की टीम ने 1 बच्चे का शव बरामद कर लिया है. बाकी 4 बच्चों की तलाश जारी है.

कटनी में बड़ा हादसा: जन्मदिन की पार्टी मनाने गए 5 बच्चे नदी में डूबे, तलाश जारी

कटनी:  कटनी जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा खुर्द में देर शाम जन्मदिन की पार्टी मनाने गए 5 बच्चों की गहरे पानी में डूबने की दर्दनाक खबर सामने आ रही है. इस खबर के सामने आने की बाद जिला प्रशासन ने तत्काल रेस्क्यू शुरू कर दिया है. कटनी एसडीआरएफ की गोताखोर टीम बोर्ड में सवार होकर नदी पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. जिसमें एक बच्चे साहिल का शव मिल गया है, बाकि 4 बच्चों की तलाश की जा रही है. मौके पर कटनी तहसीलदार, एनकेजे थाना प्रभारी सहित अधिकारी और पुलिस मौजूद है.

बता दें कि ये घटना कटली नदी में हुई है. बताया जाता है कि देवरा खुर्द के सभी 5 बच्चे पिकनिक मनाने नदी घाट पहुंचे थे. घाट किनारे भोजन पकाने के बर्तन, कपड़े, चप्पल पड़ा हुआ है. 

सावन में बंधा झूला दिवाली से पहले बना काल! 10 साल की बच्ची की हुई मौत, जानिए मामला

रेस्क्यू में आ रही मुश्किल 
नदी किनारे बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं. गांव से नदी घाट की दूरी 1 किलोमीटर है और रास्ते में काफी अंधेरा है. बच्चों के रेस्क्यू में काफी दिक्कत आ रही है. हालांकि किसी तरह तरह घाट किनारे रोशनी की व्यवस्था की गई है. अंधेरा होने से अधिकारियों को प्रारंभिक रूप से कुछ परेशानी आ रही है. रास्ता बेहद दुर्गम और पगडंडी से भरा है.

ये 5 बच्चे नदी में डूबे
एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम मौके पर बच्चों की तलाश कर रही है. जिसमें एक बच्चे का शव मिला है. बाकि डूबने वालों में साहिल, सूर्य विश्वकर्मा, आयुष विश्वकर्मा ,महिपाल सिंह, अभि सोनी सभी देवरा खुर्द के रहने वाले है. जिसमें आयुष विश्वकर्मा का आज जन्मदिन है.

खबर का अपडेट लिया जा रहा है...

Trending news