Madhya Pradesh News: भोपाल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में शनिवार को बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की नजर में पूरे परिवार की गतिविधियां संदिग्ध हैं. दरिंदे ने पुलिस के सामने कई राज उगले हैं. दरिंदे ने मां बहन के कहने पर मासूम का शव छिपाया था. यही नहीं पूरा परिवार मिलकर बच्चे को शव को बिल्डिंग से नीचे फेंकना चाहते थे. पुलिस के तैनात होने की वजह से बिल्डिंग से नीचे शव नहीं फेंक सके. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि बच्ची को अकेले देख आरोपी की नियत खराब हो गई थी. दुष्कर्म करने के 5 मिनट बाद ही मासूम की उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद मां और बहन की मदद से ही आरोपी ने बच्ची के शव को पानी की टंकी में छुपाया था. पुलिस ने कल बच्ची के हत्या के मुख्य आरोपी समेत मां और बहन को कोर्ट में पेश किया था. यहां से कोर्ट ने आरोपियों को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया. इसके पहले शुक्रवार को आरोपी का जेपी हॉस्पिटल में मेडिकल हुआ. 


ये भी पढ़ें-  इस जिले की बदल जाएगी दशा, इन्बेस्टर मीट में मिली बड़ी सौगातें, सांसद ने जताई खुशी


बेहोशी की हालत में भी मासूम के साथ करता रहा दुष्कर्म
राजधानी भोपाल में मंगलवार को शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के वाजपई नगर में गायब हुई मासूम का शव गुरुवार को उसी मल्टी में मिला. जहां मासूम रहा करती थी मासूम के घर से 8 फीट दूरी पर सामने वाले फ्लैट में मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार हो रही थीं. मासूम आरोपी के बेटे के पास अक्सर खेलने जाया करती थी. मंगलवार के दिन आरोपी का बेटा अपनी बुआ के घर गया हुआ था. मां और बहन भी घर पर नहीं थी. उस दौरान आरोपी ने मासूम को अकेला देख मासूम को घर के अंदर ले गया और मुंह दबाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करता रहा. मासूम बेहोश हो गई दरिंदा फिर भी दुष्कर्म करता रहा.


ये भी पढ़ें- युवाओं के लिए अच्छी खबर, नवंबर में प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा, 1 अक्टूबर से भरे जाएंगे फॉर्म


फॉगिंग मशीन की आवाज में दबी बच्ची की चीख पुकार
जिस दौरान 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार हो रही थीं उस समय भोपाल नगर निगम की टीम वाजपई नगर में मच्छरों को मारने के लिए फागिंग मशीन चला रही थी. फॉगिंग मशीन की आवाज में बच्ची की चीख पुकार भी किसी को सुनाई नहीं दी. मल्टी में रहने वाले लोगों ने बताया जिस दौरान यह पूरी घटना हुई उसी दौरान नगर निगम की टीम फॉगिंग मशीन चला रही थी. मल्टी में हर तरफ धुआं ही धुआं था और फॉगिंग मशीन के तेज आवाज आरोपी ने उसी दौरान घटना को अंजाम दिया.


मां और बहन ने भी दिया दुष्कर्म की साथ
आरोपी ने पहले मासूम के साथ दुष्कर्म किया. फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी को डर था मासूम यह बात किसी और को बता ना दे. इस डर से मासूम का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कपड़े में लपेटकर घर में बाथरूम के ऊपर रखे पानी के टप में शव को तीन दिनों छुपाए रखा. इस पूरी घटना की जानकारी आरोपी की मां और बहन को लग चुकी थी. उसके बावजूद आरोपी की मां और बहन ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी. आरोपी की मां बदबू को चूहा मारने की बदबू बताती रही. आरोपी शव को मौका देख ठिकाना लगाना चाहता था.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!