Madhya Pradesh news-मध्यप्रदेश के मैहर में एक बीजेपी नेता ने मां दुर्गी की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान पुलिसकर्मी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जानकारी के अनुसार आरोपी बीजेपी का मंडल उपाध्यक्ष है, वहीं उसकी पत्नी वार्ड-12 से पार्षद है. पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी के खिलाफ एफआई दर्ज करने के भी निर्देश दिए गए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने गिरफ्तार कर उतारा नशा
सरेआम पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने वाले बीजेपी नेता अरुण चौरसिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बीच बाजार उसका जुलूस निकालकर सारा नशा उतार दिया. बीच सड़क पर जुलूस निकालकर आरोपी को सबक सिखाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


नशे में था आरोपी 
दरअसल, मैहर में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के दौरान चल समारोह निकाला जा रहा था. इसी दौरान आरोपी नशे में धुत था और अपने साथियों को साथ बीच सड़क पर नाचने लगा. इससे वहां ट्रैफिक जाम होने लगा, वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने अरुण चौरसिया से आगे बढ़ने को कहा इसी को लेकर आरोपी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मीयों ने वहां पहुंचकर मामला शांत कराया. 


पत्नी है पार्षद 
आरोपी अरुण चौरसिया की पत्नी अर्चना चौरसिया वार्ड 12 से निर्दलीय पार्षद है, वह निर्दलीय पार्षद चुनी गई थी. बाद में उसने बीजेपी को समर्थन दे दिया. इसके बाद विधानसभा चुनाव के समय अरुण चौरसिया ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था.अरुण चौरसिया बीजेपी का मंडल उपाध्यक्ष है.  बता दें कि अरुण चौरसिया मैहर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भोला चौरसिया का बेटा है,इसके पहले भी अरुण चौरसिया कई बार विवाद कर चुका है.