कमीशन ले जरूर लेकिन थोड़ा कम ले- BJP विधायक ने अधिकारियों को दी गजब सलाह
Advertisement

कमीशन ले जरूर लेकिन थोड़ा कम ले- BJP विधायक ने अधिकारियों को दी गजब सलाह

मामला नरसिंहगढ़ से भाजपा विधायक राज्यवर्धन सिंह जुड़ा हुआ है, जो बेबाकी से अधिकारियों से कह रहे हैं कमीशन लो जरूर पर थोड़ा कम लो. 

कमीशन ले जरूर लेकिन थोड़ा कम ले- BJP विधायक ने अधिकारियों को दी गजब सलाह

राजगढ़। मध्य प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को कमीशनखोरी के लिए एक बड़ी सलाह दी है. विधायक का कहना है कि अधिकारी कमीशन तो ले लेकिन थोड़ा कम ले. उनकी इस सलाह का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा मामला राजगढ़ जिले का है. 

कमीशन पर बीजेपी विधायक की सलाह 
दरअसल, मामला नरसिंहगढ़ से भाजपा विधायक राज्यवर्धन सिंह जुड़ा हुआ है, जो बेबाकी से अधिकारियों से कह रहे हैं कमीशन लो जरूर पर थोड़ा कम लो. विधायक राज्यवर्धन सिंह जमुनिया गांव में पहुंचे हुए थे, जहां तालाब के गहरीकरण का काम चल रहा था. इस दौरान नपद के कुछ अधिकारी और आरईएस डिपार्टमेंट के कुछ अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान बीजेपी विधायक अधिकारियों से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप लोग कमीशन ज्यादा ले रहे हैं, कमीशन लेना चाहिए लेकिन थोड़ा कम लीजिए. 

बात को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए
विधायक राज्यवर्धन सिंह का कहना है कि गांव में जो भी विकास कार्य होते हैं उसको लेकर शिकायते आती हैं, जिसमें सबसे ज्यादा शिकायत कमीशन खोरी की होती है, उस बात को लेकर मैंने कहा था काम अधिक से अधिक किया जाए इस बात को ज्यादा गंभीरता से लेना नहीं चाहिए. बीजेपी विधायक का कमीशन खोरी पर सलाह देने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पहले भी आ चुके हैं इस तरह के बयान 
खास बात यह है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब जनप्रतिनिधियों ने इस तरह के बयान दिया हो. इससे पहले भी इस तरह के बयान सामने आते रहे हैं. रीवा से बीजेपी के सांसद जनार्दन मिश्रा ने भी इसी तरह का एक बयान दिया था. जबकि बीएसपी विधायक रामबाई सिंह ने भी रिश्वत पर इसी तरह का बयान दिया था. 

ये भी पढ़ेंः चंबल के बीहड़ों में रोकी गई शताब्दी एक्सप्रेस, दो घंटे तक खड़ी रही ट्रेन

WATCH LIVE TV

Trending news