MP News: BJP विधायक ने बुक किया पूरा थिएटर, आज महिलाओं को दिखाएंगे फिल्म 'द केरल स्टोरी'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1684097

MP News: BJP विधायक ने बुक किया पूरा थिएटर, आज महिलाओं को दिखाएंगे फिल्म 'द केरल स्टोरी'

The Kerala Story: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने महिलाओं को फ्री में चर्चित फिल्म 'दे केरल स्टोरी' दिखाने के लिए पूरा थिएटर बुक किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. इससे पहले शनिवार को CM शिवराज ने पूरे प्रदेश में इस मूवी को टैक्स फ्री करने का एलान किया था.

MP News: BJP विधायक ने बुक किया पूरा थिएटर, आज महिलाओं को दिखाएंगे फिल्म 'द केरल स्टोरी'

The Kerala Story in MP:  BJP विधायक रामेश्वर शर्मा आज महिलाओं को फिल्म 'दे केरल स्टोरी' दिखाने वाले हैं. फिल्म इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में रिलीज हुई यह फिल्म केरल में जबरदस्ती महिलओं के धर्म परिवर्तन पर आधारित है. इस मूवी में बताए गए आंकड़ों को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. इस बीच शनिवार को CM शिवराज सिंह ने प्रदेशवासियों के लिए इस मूवी को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी. विधायक रामेश्वर शर्मा ने मूवी के बारे में ट्वीकट कर जानकारी दी है. 

बहनों के साथ देखने जा रहा फिल्म
हुजूर विधानसभा से BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट किया- बहनों के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखने जा रहा हूं. दिन - रविवार, दिनांक - 07 मई 202, स्थान - कोलार. आगे उन्होंने लिखा- रविवार को बहनों के साथ लव-जिहाद और धर्मांतरण के काले सच को उजागर करती फिल्म 'दे केरला स्टोरी' देखने जा रहा हूं. 

 

ये भी पढ़ें- The kerala Story: MP में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', CM शिवराज ने बताई वजह

CM शिवराज ने की टेक्स फ्री की घोषणा
 सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी इस मूवी को शनिवार को CM शिवराज ने मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया. उन्होंने कहा- 'द केरल स्टोरी- लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड़यंत्र को उजागर करती है. उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है. क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है-  यह फिल्म वह सब बताती है. यह आतंकवाद के डिजाइन को भी उजागर करती है. यह फिल्म जागरूक भी करती है. मध्य प्रदेश में पहले से ही धर्मांतरण के खिलाफ कानून है लेकिन यह फिल्म भी जागरूक करती है. सबको यह फिल्म देखना चाहिए. पालकों, बालकों, बच्चों और बेटियों को यह फिल्म देखना चाहिए, इसलिए इस मूवी को टैक्स फ्री किया जा रहा है.'

रतलाम में फ्री दिखाई जा रही मूवी
CM शिवराज के एलान के बाद प्रदेश के रतलाम जिले में  BJP युवा मोर्चा की ओर से युवतियों और महिलाओं को फ्री में ये मूवी दिखाई जा रही है. बता दें कि केरल में महिलाओं के जबरन धर्म परिवर्तन पर आधारित फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने पूरे देश में हंगामा मचा रखा है.

Trending news