BJP अध्यक्ष JP Nadda ले रहे हैं कोर ग्रुप की बैठक,कैबिनेट फेरबदल को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला
Advertisement

BJP अध्यक्ष JP Nadda ले रहे हैं कोर ग्रुप की बैठक,कैबिनेट फेरबदल को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

Shivraj Cabinet Reshuffle Decision: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक ले रहे हैं. जिसमें शिवराज कैबिनेट फेरबदल पर बड़ा फैसला हो सकता है.

Shivraj Cabinet Reshuffle Decision

Shivraj Cabinet Reshuffle Decision: साल के अंत में मध्यप्रदेश में 5 राज्यों समेत विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly elections 2023) होने वाले हैं. इसी के मद्देनजर बीजेपी के कद्दावर नेता लगातार मध्य प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) प्रदेश के दौरे में हैं और इस समय वह प्रदेश बीजेपी कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक ले रहे हैं. बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले कैबिनेट में फेरबदल को लेकर भी बड़ा फैसला हो सकता है. गौरतलब है कि शिवराज खेमे के कई मंत्रियों को इस बार कैबिनेट में जगह नहीं मिली थी तो हो सकता है कि उनको विधानसभा चुनाव से पहले मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है. साथ ही साथ जो मंत्री अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहे उनको विधानसभा चुनाव से पहले जिम्मेदारी से मुक्त किया जा सकता है.

नेताओं की चुनावी जिम्मेदारी की जा सकती है तय
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश भाजपा कार्यालय में कोर ग्रुप की बैठक ले रहे हैं, जिसमें संभागवार नेताओं की चुनावी जिम्मेदारी तय की जा सकती है. साथ ही बूथ विस्तार अभियान, विकास यात्रा से मिले फीडबैक पर भी चर्चा हो सकती है.

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
बता दें कि आज बूथ अध्यक्षों के सम्मलेन में जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओ को टिप्स दी. उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और कांग्रेस पर साधा निशाना. जेपी नड्डा ने कहा कि भोपाल का कार्यालय सबसे मॉर्डन कार्यालय होगा. वर्ल्ड क्लास की सुविधाएं होगी. शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में उन प्रदेशों में से जहां सबसे ज्यादा मेडिकल कॉलेज हैं. शिवराज सरकार ने 1 लाख 24 हज़ार नौकरी दे रही है, इन सब बातों को जनता के बीच रखें.

वहीं जेपी नड्डा ने कमलनाथ पर साधा निशाना. जेपी नड्डा ने कहा मध्यप्रदेश में ऐसे नाथ बैठे जिन्होंने 37 लाख पीएम आवास योजना को केंद्र को वापास कर दिया. चलती योजनाओं को कमलनाथ ने रोकने की कोशिश की. बूथ अध्यक्ष गांव घरों में योजनाओं को पहुचाएं. कांग्रेस का मतलब करप्शन , कमीशन , डिवीज़न , परिवारवादी. बीजेपी का मतलब है: मिशन , समाज सेवा , महिला सशक्तिकरण.

Trending news